दिल्ली

delhi

सोनू सूद के सॉन्ग 'साथ क्या निभाओगे' का First Look, दमदार लगा रहा एक्टर का लुक

By

Published : Aug 4, 2021, 6:36 AM IST

Updated : Aug 4, 2021, 6:42 AM IST

अभिनेता सोनू सूद के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. सोनू एक बार फिर पर्दे पर नजर आएंगे. उनका नया गाना 'साथ क्या निभाओगे' बहुत जल्द उनके फैंस के सामने होगा. गाने का टीजर 5 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है.

सोनू सूद
सोनू सूद

हैदराबाद :अभिनेता सोनू सूद के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. सोनू एक बार फिर पर्दे पर नजर आएंगे. उनका नया गाना 'साथ क्या निभाओगे' बहुत जल्द उनके फैंस के सामने होगा. ऐसे में गाने का पोस्टर भी सामने आ गया है और बहुत जल्द सोनू के फैंस के सामने यह गाना होगा. गाने का टीजर 5 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है.

गाना 'साथ क्या निभाओगे' मशहूर गायक अल्ताफ राजा के पॉपुलर सॉन्ग 'तुम तो ठहरे परदेसी साथ क्या नाम निभाओगे' का रिक्रिएशन है. इस गाने को टॉनी कक्कर ने लिखा और कंपोज किया है. कमाल की बात यह है कि इस गाने के जरिए अल्ताफ राजा की आवाज का जादू एक बार फिर दर्शकों के सामने होंगे. बता दें, गाने को टॉनी कक्कर और अल्ताफ ने मिलकर गाया है.

वहीं, इस गाने को मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान ने डायरेक्ट किया है. हाल ही में फराह खान और सोनू सूद को लेकर खबर थी दोनों एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.

बता दें, सोनू इस वक्त उन जरूरतमदों के लिए देवता की तरह है, जिनकी एक्टर ने लॉकडाउन में खुलकर मदद की थी. ऐसे में सोनू के फैंस को उनके पर्दे पर आने का बेसब्री से इंतजार है.

Last Updated : Aug 4, 2021, 6:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details