दिल्ली

delhi

Viral Video: सोनू सूद ने खोला पंजाबी ढाबा, मिल रही मोगे की रोटियां

By

Published : Jul 27, 2021, 12:12 PM IST

एक्टर सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि वे अपना ढाबा खोले दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में वे रोटियां बनाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वे कहते हुए सुनाई देते हैं कि "बॉस रोटी तैयार हैं. मशहूर है सोनू सूद का ढाबा.

मिल रही मोगे की रोटियां
मिल रही मोगे की रोटियां

हैदराबाद :बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद एक सफल एक्टर के साथ-साथ एक जिंदादिल इंसान भी हैं. कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने किसी फरिश्ते की तरह जरूरतमंद लोगों की मदद की. उनके फैंस ने भी उन्हें हमेशा ही भरपूर प्यार दिया. अभिनेता सोनू सूद इन दिनों सांग एल्बम की शूटिंग के लिए पंजाब में हैं. सोनू लोगों की मदद के अलावा अपने दिलचस्प अंदाज के लिए भी जाने जा रहे हैं. कभी वे अपनी सुपर मार्किट खोले नजर आते हैं. तो कभी रिक्शा चलाते हुए दिखाई देते हैं. हाल ही में सोनू ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो से उनके फैंस काफी खुश है.

दरअसल, वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि सोनू सूद अपना ढाबा खोले दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में वे रोटियां बनाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वे कहते हुए सुनाई देते हैं कि "बॉस रोटी तैयार हैं. मशहूर है सोनू सूद का ढाबा, पिछली बार पंजाब में लगा था तब तंदूर छोटा था इसलिए रोटी सस्ती थी, लेकिन इस बार रोटियां महंगी हैं. बॉस, सीख रहे हैं. एक बार सोनू सूद की बनी रोटी खा लीं तो कहीं और नहीं जाओगे, यह पक्का है. हम बहुत तेज रोटी बनाते हैं. इसलिए जल्दी और पंजाब के मोगे की रोटियां खाओ'.

ये भी पढ़ें :आलिया ने पापा से पूछे सेक्स, ड्रग्स और प्रेग्नेंसी पर सवाल, भड़के यूजर- 'शर्म नही आती'

गौरतलब है कि बीते दिनों सोनू सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किए थे. जिसमें सोनू रिक्शे पर बैठे व्यक्ति को फैंस के साथ इंट्रोड्यूस करते हुआ बताया- ये कमल कुमार जी, और ये सुबह-सुबह पट्टे (स्थानीय भाषा) लेकर जा रहे है भैसों के लिए. फिर वो कहते है कि 9, 10 बज गए लेट नहीं हो गई, भैसें तो भूखी रह जाएगी. इस तरह दोनों आपस में बात करते हुए और सोनू सूद रिक्शा चलाते दिखाई दिए थे. वीडियो में सोनू सूद के मजाकिया अंदाज और उस व्यक्ति की बातें सुनकर आपको भी खूब मजा आएगा. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, भैंसों को खिलाने का समय आ गया; सोनू सूद दूधवाला.

ये भी पढ़ें :दूध वाले ने नहीं दिया सोनू सूद को डिस्काउंट, रास्ते भर गिड़गिड़ाते दिखे कोरोना काल के 'मसीहा'

वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उन्होंने फिल्म 'किसान' साइन की है. इसके अलावा वो जल्द ही 'पृथ्वीराज' में भी नजर आएंगे इसके अलावा सोनू सूद फराह खान के साथ म्यूजिक वीडियो में काम कर रहे हैं. जो हो सकता है उनके जन्मदिन पर यानी की 30 जुलाई को रिलीज हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details