दिल्ली

delhi

सोनू सूद ने की 220 प्रवासी श्रमिकों को उनके घर भेजने की व्यवस्था, वीडियो देखें

By

Published : Jun 6, 2020, 1:36 PM IST

Updated : Jun 6, 2020, 2:43 PM IST

लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद लगातार प्रवासी श्रमिकों को उनके घर भेजने के लिए परिवहन की व्यवस्था कर रहे हैं. एक बार फिर अभिनेता ने वडाला टीटी से 220 लोगों के लिए बसों की व्यवस्था की. घर पहुंचाने के साथ-साथ उन्होंने श्रमिकों के खाने-पीने की व्यवस्था भी की.

sonu sood arranges transport for 220 more migrant workers
सोनू सूद ने की 220 प्रवासी श्रमिकों को घर भेजने के लिए परिवहन की व्यवस्था

मुंबई : लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अब तक कई प्रवासी श्रमिकों को उनके घर भेजा है और इससे प्रशासन को प्रवासी श्रमिकों की समस्या से कुछ हद तक मदद मिली है.

5 जून की शाम, अभिनेता ने वडाला टीटी से 220 लोगों के लिए बसों की व्यवस्था की.

अभिनेता ने इन बसों में विस्थापित श्रमिकों के परिवहन की सुविधा प्रदान की, जिनमें से दो बसें उत्तराखंड गईं, एक बस तमिलनाडु गई और तीन बसें उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हुईं.

सोनू ने पहले मुंबई से उत्तर प्रदेश के प्रवासी श्रमिकों को उनके गृहनगर बस द्वारा सुरक्षित रूप से पहुंचाया था और अब उन्होंने 220 लोगों को घर वापस लाने की ज़िम्मेदारी निभाई.

लॉकडाउन के कारण, प्रवासी श्रमिकों का मुद्दा सामने आया और फिर उन्हें अपने गृहनगर तक सुरक्षित पहुंचाने के लिए परिवहन की व्यवस्था शुरू कर दी गई.

ऐसे में सोनू की पहल और यात्रा के दौरान उनके खाने-पीने की सभी व्यवस्थाओं की बदौलत सैकड़ों कार्यकर्ता सुरक्षित घर पहुंच गए.

सोनू सूद ने की 220 प्रवासी श्रमिकों को उनके घर भेजने की व्यवस्था

पढ़ें : सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को ढोंगियों से किया सावधान

बॉलीवुड अभिनेता की इस पहल ने मुश्किल समय के दौरान एक नई मिसाल कायम की है और समाज को कई ऐसे लोगों की ज़रूरत है जो आम लोगों के कल्याण के लिए आगे आएं.

Last Updated : Jun 6, 2020, 2:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details