दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सोनचिड़िया का दूसरा ट्रेलर रिलीज़, इस अंदाज़ में नज़र आए सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म सोन चिड़िया का ट्रेलर रिलीज हो गया है. चंबल के डाकुओं पर बनी इस फिल्म के ट्रेलर में भूमि पेडनेकर, सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी चंबल के बागी के रोल में नज़र आ रहे हैं. सोनचिड़िया का ट्रेलर आपको गैंग्स ऑफ वासेपुर और पान सिंह तोमर याद दिला देगा.

By

Published : Feb 9, 2019, 7:21 AM IST

sonchiriya

सोनचिड़िया का टीजर 6 दिसंबर 2018 को रिलीज हुआ था. वहीं फिल्म का पहला ट्रेलर 7 जनवरी को रिलीज हुआ था. इससे पहले चर्चा थी कि सोनचिड़िया को आज ही के दिन यानी 8 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट को अगले महीने शिफ्ट कर दिया गया. पहले ट्रेलर में जहां फिल्म की कहानी की झलक देखने को मिली, वहीं दूसरे ट्रेलर में फिल्म के किरदारों की जानकारी दी गई है.

बता दें, दूसरा ट्रेलर करीब 2 मिनट लंबा है. ट्रेलर मारपीट और गाली-गलौच से भरा हुआ है. सुशांत, मनोज बाजपेयी, रणवीर शौरी का लुक खौफनाक है. इस ट्रेलर में मान सिंह गैंग की कहानी दिखाई गई है. कहा जा सकता है की फिल्म के डायलॉग्स में जबरदस्त पंच है.


फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, लखना के रोल में हैं. वहीं मनोज बाजपेयी मान सिंह के रोल में हैं. ट्रेलर के एक सीन में वो एक ऐसे घर में डकैती करते हैं, जहां शादी चल रही होती है, वहां घर लूटने के बाद वो 101 रुपए का शगुन देने की बात करते हैं.


फिल्म में कैरेक्टर्स के बात करने के लहजे में लोकल बोली का इस्तेमाल किया है. फिल्म गालियों और एक्शन से भरपूर है. इसके अलावा रणवीर शौरी, वकील सिंह और भूमि पेडनेकर इंदुमती के रोल में हैं. आशुतोष राणा मूवी में गुज्जर के किरदार में हैं. वो फिल्म में पुलिस वाले का रोल कर रहे हैं. मूवी को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसे रोनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म का म्यूजिक विशाल भारद्वाज ने दिया है.

इस खास मौके पर मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च भी रखा गया जहां सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर पूरी टीम के साथ पहुंचे. यहां फिल्म के सभी स्टार्स ने अपने-अपने रोल के बारे में बात की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details