दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

नेपोटिज्म विवाद : सोनम ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, कहा-'स्टार किड होने पर है गर्व'

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार स्टार किड्स को निशाना बनाया जा रहा है. ऐसे में सोनम कपूर ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि हां मैं जो भी हूं अपने पिता की वजह से हूं और यह मेरा कर्म है जहां मैं पैदा हुई हूं और मुझे गर्व है कि मैं उनकी बेटी हूं.

By

Published : Jun 22, 2020, 6:19 PM IST

sonam kapoor responds to the troll brigade
Courtesy : Social Media

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म जैसे मुद्दे को हवा दे दी है.

जिसके बाद इस इंडस्ट्री के बारे में कई बातें सामने आ रही हैं. कई लोगों ने पक्षपात, भाई-भतीजावाद और धमकाने के लिए बॉलीवुड के दिग्गजों पर निशाना साझा है और स्टार किड्स को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

अब इस मामले में सोनम कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और यह क़ुबूल किया है कि वह जो हैं नेपोटिज़्म की बदौलत हैं.

Courtesy : Social Media

सोनम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, "आज फादर्स डे पर मैं एक बात कहना चाहती हूं, हां मैं अपने पिता की बेटी हूं और हां मैं उनकी वजह से यहां हूं और हां मुझे कुछ विशेषाधिकार प्राप्त है. यह अपमान नहीं है, मेरे पिता ने बहुत मेहनत की है और यह मेरा कर्म है जहां मैं पैदा हुई हूं और मुझे गर्व है कि मैं उनकी बेटी हूं."

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सोनम के सोशल मीडिया हैंडल पर यूज़र्स लगातार इस मामले को उनसे सवाल पूछ रहे हैं और उन्हें घेर रहे हैं. इन चीज़ों से तंग आकर सोनम ने अपना कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया था .

जब एक यूजर ने कमेंट सेक्शन को बंद करने के बारे में पूछा तो सोनम ने कहा, 'हां मैंने अपने कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरे 64 वर्षीय माता-पिता भी इससे गुजरें.'

Courtesy : Social Media

17 जून को सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'दोस्तों मैं आमतौर पर नफरत और नकारात्मकता से दूर नहीं भागती क्योंकि मुझे उन लोगों पर तरस आती है, जिनके दिलों में इतनी नफरत है, क्योंकि यह उन्हें ज्यादा परेशान करता है. लेकिन यह मेरे दोस्तों और परिवार को ट्रिगर कर रहा है.' हालांकि इस पोस्ट को सोनम ने बाद में डिलीट कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details