दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 21, 2022, 11:59 AM IST

Updated : Mar 21, 2022, 12:05 PM IST

ETV Bharat / sitara

सोनम कपूर बनने वाली हैं मां, पति की गोद में लेट फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

सोनम कपूर ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर आकर कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया है कि उनकी जिंदगी में नया मेहमान आने वाला है. सोनम ने जो अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर की हैं, वे सभी मोनोक्रोम हैं.

sonam kapoor
सोनम कपूर

हैदराबाद : बॉलीवुड की फैशनेबल एक्ट्रेस सोनम कूपर के फैंस के लिए गुडन्यूज आई है. सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया है. सोनम ने पति आनंद आहूजा के साथ सोशल मीडिया पर आकर फैंस को यह खुशखबरी दी है. सोनम ने साल 2018 में बडे़ ही धूमधाम से बिजनेसमैन आनंद आहूजा संग सात फेरे लिए थे. ऐसे में चार साल बाद कपल के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं.

सोनम कपूर

सोनम कपूर ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर आकर कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया है कि उनकी जिंदगी में नया मेहमान आने वाला है. सोनम ने जो अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर की हैं, वे सभी मोनोक्रोम हैं. इसमें सोनम ने ब्लैक मैटरनिटी मोनोकिनी पहन फोटो सेशन कराया है.

सोनम कपूर

इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस सोनम ने लिखा है, 'आपको सबसे अच्छी तरह से हम बड़ा करने की कोशिश करेंगे..दो दिल...जो आपके साथ, हर कदम पर एक सुर में धड़केगा, एक परिवार...जो आप पर ढेर सारा प्यार बरसाएगा और हमेशा साथ रहेगा..आपका स्वागत करने के लिए हमसे अब और इंतजार नहीं हो रहा..' इसके साथ सोनम ने रेड हार्ट इमोजी और #everydayphenomenal #comingthisfall2022 जोड़ा है.

सोनम कपूर

फैंस दे रहे शुभकामनाएं

इधर, सोनम ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज क्या दी कि फैंस तो फैंस बॉलीवुड सेलेब्स भी एक्ट्रेस को भर-भरकर शुभकामनाएं दे रहे हैं. करीना कपूर ने लिखा, 'तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं...बच्चों के साथ खेलने का इंतजार नहीं कर सकती.

जाह्नवी कपूर की खुशी का नहीं ठिकाना

इधर, अनिल कपूर की भतीजी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का यह गुडन्यूज सुनने के बाद खुशी का ठिकाना नहीं है. जाह्नवी ने शुभकामनाएं देते हुए बड़ी बहन सोनम कपूर के लिए कमेंट कर लिखा है, 'हे भगवान क्या...साथ में ढेर सारी रेड हार्ट इमोजीज भी जोड़े हैं. इनके अलावा करिश्मा कपूर, दिया मिर्जा, भूमि पेडनेकर, शनाया कपूर, रवीना टंडन, अनन्या पांडे, और फिल्म निर्माता एकता कपूर ने भी होने वाले पैरेंट्स को शुभकामनाएं दी हैं.

ये भी पढे़ं : बर्थडे स्पेशल : 90 के दशक में पॉपुलर थे रानी मुखर्जी के ये ब्यूटी ट्रेंड्स, खूब फॉलो करती थीं फैंस

Last Updated : Mar 21, 2022, 12:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details