दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 2, 2020, 6:48 PM IST

ETV Bharat / sitara

लॉकडाउन के दौरान सोना करेंगी लाइव इंटरैक्टिव म्यूजिकल प्रोग्राम की मेजबानी

देश में लॉकडाउन के दौरान सिंगर सोना मोहपात्रा एक लाइव इंटरैक्टिव म्यूजिकल प्रोग्राम की मेजबानी करेंगी. सोना ने हाल ही में अपने पेज पर एक कॉन्टेस्ट का सफलतापूर्वक आयोजन किया, जिसमें हजारों प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया.

Sona Mohapatra to host a live interactive
Sona Mohapatra to host a live interactive

मुंबई : इस वक्त दुनिया भर के कलाकार और संगीतकारों के सारे कंसर्ट, टूर और यहां तक की रिकार्डिंग भी रद्द हो चुके हैं. इनमें से ज्यादातर फ्रीलांसर हैं और ऐसे कठिन समय में न केवल जीवित रहने के लिए बल्कि अपने प्रशंसकों के साथ संबंध बनाए रखने के अभिनव तरीके खोजना महत्वपूर्ण है.

सिंगर सोना मोहपात्रा ने हमेशा अपनी राह तय की है और अपने संगीत, सामाजिक टिप्पणी और प्रामाणिक उपस्थिति से एक-एक प्रशंसक के साथ जुड़ाव के साथ ही सोशल मीडिया पर अस्वीकार करने वालों और ट्रोल के साथ शानदार सांस्कृतिक लोकप्रियता अर्जित की है.

सोना ने हाल ही में अपने पेज पर एक कॉन्टेस्ट का सफलतापूर्वक आयोजन किया, जिसमें हजारों प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. कॉन्टेस्ट के जरिए प्रशंसकों से उनके संगीत वीडियो से तीन प्रतिष्ठित लुक की पहचान करने और गीतों का अनुमान लगाने के लिए कहा गया था. इसमें सही उत्तर देने वाले पहले बीस को विजेता के रूप में चुना गया था. विजेता अपने या किसी के साथ या किसी चीज को समर्पित अपने पसंदीदा गीतों का अनुरोध कर सकते थे.

किसी भी कलाकार के लिए सबसे अच्छी बात वह होती है जब इस तरह के सभी अनुरोध उसके अपने करियर के प्रदर्शनों की सूची से हों, और चूंकि सोना के ज्यादातर गाने उनके सहयोगी राम संपत द्वारा रचित हैं और एक बदलाव के लिए दोनों घर पर हैं. ऐसे में उन्होंने सामान्य रूप से शर्मीले और स्टूडियो में अकेले काम करना पसंद करने वाले राम से उनके साथ इस लाइव परफॉर्मेंस में जुड़ने का अनुरोध किया है.

Sona Mohapatra to host a live interactive

सोना ने योजना की पुष्टि करते हुए कहा, इन गीतों को सुनने के लिहाज से प्रदर्शित करने के अलावा, हमने पर्दे के पीछे के दृश्यों, जिसमें मेरे और राम द्वारा एक साथ किए गए न केवल एलबम बल्कि डेली बेली, तलाश, फुकरे जैसी फिल्मों के अलावा सत्यमेव जयते और कोक स्टूडियो जैसे शो को भी साझा करने की योजना बनाई है.

इसमें जो खास है वह यह है कि प्रशंसक उसी वक्त इनसे संबंधित सवाल पूछ सकेंगे और जिसका हम जवाब दे सकते हैं और साथ ही वे एक-दूसरे के साथ जुड़ सकते हैं और फीडबैक और मस्ती को साझा कर सकते हैं.

वर्तमान परिस्थिति में सोशल डिस्टेंसिंग को खतरे में डाले बिना भारत के इस संकट की घड़ी में एक साथ मिलकर सामना करने और इस पर जीत हासिल करने के लिहाज से यह महत्वपूर्ण और अद्वितीय सामुदायिक अनुभव है. खुशी और राहत प्रदान करने के लिए संगीत से अच्छा कुछ भी नहीं है और हम सभी के लिए, इस कठिन समय में मानवीय संपर्क और सौहार्द का स्वागत है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details