दिल्ली

delhi

सोहा की नन्ही परी ने दादी से सीख 'इंटरनेशनल योगा डे' पर किया योगा

By

Published : Jun 22, 2019, 1:13 PM IST

देश भर में 'इंटरनेशनल योगा डे' मनाया गया. वहीं इस दिन न सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स बल्कि स्टार किड भी योगा करते नजर आए. जिनमें से सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया की योगा करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Soha Ali Khan's Daughter Inaaya Is The Cutest Yogi On The Internet Today!

मुंबई : 'इंटरनेशनल योगा डे' पर बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर किसी ने इसे धूमधाम से मनाया. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे कैसे पीछे रह सकते हैं. सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया ने भी योगा डे को सेलिब्रेट किया.

दरअसल, एक तस्वीर में इनाया अपनी दादी के साथ योगा कर रही हैं. कुणाल खेमू ने ये क्यूट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. फोटो में इनाया अपनी दादी को देखकर योगा करती नजर आ रही हैं.

पढ़ें- 'हम हैं राही प्यार के' फिल्म के रीमेक में आमिर की भूमिका अदा करना चाहते हैं कुणाल खेमू

साथ ही फोटो में इनाया के दादा भी बैठे दिखाई दे रहे हैं. वो दादी और पोती को योगा करते हुए देख रहे हैं. कुणाल ने इस फोटो को शेयर करते हुए खूबसूरत सा कैप्शन लिखा.

कुणाल ने फोटो के कैप्शन में लिखा इनाया अपने दादा की गाइडेंस में दादी से योगा सीख रही हैं. इनाया की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फोटो में योगा करते हुए इनाया बेहद ही क्यूट लग रही हैं.

बता दें कि बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड में से एक इनाया की आए दिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इनाया ज्यादातर अपने माता-पिता या भाई तैमूर के साथ स्पॉट की जाती हैं. तैमूर के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती हैं. ऐसे में इनाया की ये तस्वीर अब तक की सबसे हटके तस्वीर है.

पढ़ें- मीडिया को देख इनाया का क्यूट रिएक्शन, कर रही हैं मीडिया से दोस्ती

खास बात है कि इनाया की इस खूबसूरत तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. पिछले दिनों इनाया अपने पियानो पर अपने पिता के जन्मदिन पर बर्थडे सॉन्ग गाया था. यही नहीं कुणाल ने इनाया का ये खूबसूरत अंदाज कैमरे में कैच किया था. जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस वीडियो में इनाया गाना गाने के अलावा बेहद खुश भी दिखाई दे रही हैं.

अक्सर लाइमलाइट में रहने वाली इनाया फिलहाल अपने भाई तैमूर अली खान के साथ प्ले स्कूल जाती हैं. दोनों की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details