दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 6, 2020, 11:07 AM IST

Updated : Apr 6, 2020, 11:45 AM IST

ETV Bharat / sitara

कोविड- 19 : सिंगर कनिका कपूर की छठी रिपोर्ट आई नेगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी

बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर को आखिरकार संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) से छुट्टी दे दी गई है. सिंगर की कोरोनावायरस के लिए दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. एसजीपीजीआईएमएस प्रो कुसुम यादव ने कहा कि कनिका को घर जाने की अनुमति दी गई है.

Kanika Kapoor discharged from hospital
Kanika Kapoor discharged from hospital

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर को बीते दिनों कोरोनावायरस से ग्रसित पाया गया था. जिसके बाद उनका लगातार टेस्ट हो रहा था. पहले चारों टेस्ट उनके पॉजिटिव आए थे. लेकिन शनिवार को हुआ पांचवां टेस्ट नेगेटिव आया था. अब खबर आ रही है कि उनका छठा टेस्ट भी नेगेटिव आया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

उनकी पांचवीं रिपोर्ट के बाद लखनऊ स्थित संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआई) के निदेशक प्रोफेसर आर.के. धीमान ने कहा था, "उनके रिपोर्ट अब नेगेटिव आए हैं, लेकिन उन्हें घर जाने की अनुमति देने से पहले हम उनका एक और टेस्ट करेंगे."

अब दूसरी बार भी रिपोर्ट नेगेटिव आने पर एसजीपीजीआईएमएस प्रो कुसुम यादव ने कहा कि कनिका को घर जाने की अनुमति दी गई है.

फिलहाल बॉलीवुड सिंगर को 14 दिनों तक अपने घर में क्वॉरेंटाइन में रहना होगा. इसका मतलब यह हुआ कि इस अवधि में वह किसी से नहीं मिलेंगी.

बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से वापस आईं थीं, जिसके बाद 20 मार्च को उन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सार्वजनिक की थी.

इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक बयान में बताया कि कैसे लंदन से लौटने पर उनमें फ्लू के लक्षण विकसित हुए. उन्होंने दावा किया कि जब तक उनका कोरोना परीक्षण पॉजिटिव नहीं आ गया तब तक वह इस संक्रमण से अनजान थीं. हालांकि बाद में उन्होंने इस पोस्ट को हटा दिया.

Last Updated : Apr 6, 2020, 11:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details