दिल्ली

delhi

सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो रुला देगा, बोले थे- लंबी है जिंदगी, मिलेंगे फिर से, देखें

By

Published : Sep 4, 2021, 10:45 AM IST

टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने सबको चौंका दिया है. एक्टर के जाने का गम उनके परिवार और फैंस को रह-रहकर सता रहा है. अब सिद्धार्थ का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो किसी की भी आंखों में आंसू ला सकता है. सिद्धार्थ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सिद्धार्थ शुक्ला
सिद्धार्थ शुक्ला

हैदराबाद : टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने सबको चौंका दिया है. एक्टर के जाने का गम उनके परिवार और फैंस को रह-रहकर सता रहा है. अब सिद्धार्थ का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो किसी की भी आंखों में आंसू ला सकता है. सिद्धार्थ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में कही रुला देने वाली बात

सिद्धार्थ के जाने के बाद वायरल हो रहे इस वीडियो में सिद्धार्थ अपने एक फैंस से यह कहते दिख रहे हैं, 'माफी चाहता हूं कि आपसे नहीं मिल सका, मुझे पता चला है कि आपकी बहन के साथ कुछ गलत हुआ है, मैं आशा करता हूं कि वह अब ठीक हैं, मेरी तरफ से आपकी बहन को प्यार और प्रार्थना और मैं आशा करता हूं कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी, आप ख्याल रखना.' वीडियो के आखिर में सिद्धार्थ ने ऐसी लाइन बोली है, जिसे सुनकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. उन्होंने कहा, 'लंबी है जिंदगी.. मिलेंगे फिर से....'

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या है?

सिद्धार्थ ने यह बाते अपने फैन के लिए कही थी. बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला का बीते बृहस्पतिवार दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर कोई बाहरी और अंदरूनी चोट के निशान नहीं मिले हैं. अब एक्टर की हिस्टोपैथोलोजी और केमिकल एनालिसिस के जरिए मौत की वजहों का पता लगाया जाएगा.

बता दें, बीते शुक्रवार सिद्धार्थ का मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में ब्रह्माकुमारी समाज के रीति-रिवाजों के तहत अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल भी एक्टर के अंतिम दर्शन के लिए श्मशान घाट पहुंची थीं. सिद्धार्थ के अचानक चले जाने से शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल है. बता दें, शहनाज ही सिद्धार्थ को हार्ट अटैक पर आने पर अस्पताल लेकर गई थीं.

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में आसिम रियाज, आरती सिंह, रश्मि देसाई, निक्की तंबोली, विकास गुप्ता, एली गोनी, प्रिंस नरुला, युविका चौधरी, राखी सावंत, अर्जुन बिजलानी, अभिनव शुक्ला, राहुल महाजन और करणवीर बोहरा जैसे टीवी स्टार पहुंचे थे.

ये भी पढे़ं : सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से 'बालिका वधू' के युग का अंत, इन 2 सितारों की भी हो चुकी है मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details