दिल्ली

delhi

देखिए सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'मिशन मजनू' का फर्स्ट लुक पोस्टर

By

Published : Dec 23, 2020, 5:44 PM IST

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपनी आगामी फिल्म मिशन मजनू का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फिल्म में अभिनेता एक रॉ एजेंट के अवतार में नजर आने वाले हैं. वह पहली बार अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे. रश्मिका का यह बॉलीवुड डेब्यू होगा.

Sidharth Malhotra, Rashmika Mandanna to feature in Mission Majnu, first look out
देखिए सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'मिशन मजनू' का फर्स्ट लुक पोस्टर

हैदराबाद : बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपनी आगामी फिल्म मिशन मजनू का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फिल्म में अभिनेता एक रॉ एजेंट के अवतार में नजर आने वाले हैं.

सिद्धार्थ पहली बार अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे. रश्मिका का यह बॉलीवुड डेब्यू होगा.

मिशन मजनू 1970 के दशक में हुई वास्तविक घटनाओं से प्रेरित फ़िल्म है, जब भारतीय इंटेलीजेंस एजेंसी ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर एक साहसी मिशन को अंजाम दिया था.

सिद्धार्थ ने फिल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए ट्वीट किया, 'हमारी खुफिया एजेंसी द्वारा किया गया सबसे खतरनाक ऑपरेशन...'मिशन मजनू' का फर्स्ट लुक.'

बता दें कि परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बठेजा ने फ़िल्म की कहानी लिखी है.

वर्क फ्रंट की बात करें, तो सिद्धार्थ जल्द ही फिल्म 'शेरशाह' में नजर आने वाले हैं. मालूम हो कि फिल्म शेरशाह कारगिल वॉर के रियल हीरो विक्रम बत्रा की लाइफ पर है और इस फिल्म में सिद्धार्थ एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. इससे पहले वह फिल्म 'अय्यारी' में आर्मी की वर्दी पहने हुए नजर आए थे. फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी.

पढ़ें : नए म्यूजिक वीडियो में डायना पेंटी संग रोमांस करते नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा

वह आखिरी बार मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'मरजावां' में तारा सुतारिया और रितेश देशमुख के साथ नजर आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details