दिल्ली

delhi

रक्षा बंधन पर श्वेता बच्चन ने दिखाया 'बचपन का प्यार', भाई अभिषेक संग शेयर की ये तस्वीर

By

Published : Aug 23, 2021, 5:07 PM IST

रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) जैसे शुभ अवसर पर कई बॉलीवुड स्टार्स अपनी पुरानी-पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं. कई स्टार्स ने अपनी तस्वीरों के जरिए बहन और भाई के प्रति बचपन का प्यार जगजाहिर किया है, तो कईयों ने रक्षा बंधन की ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. इसमें एक नाम और जुड़ गया है, एक्टर अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता बच्चन का. श्वेता ने रक्षा बंधन के मौके पर छोटे भाई अभिषेके के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है.

रक्षा बंधन
रक्षा बंधन

हैदराबाद :रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) जैसे शुभ अवसर पर कई बॉलीवुड स्टार्स अपनी पुरानी-पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं. कई स्टार्स ने अपनी तस्वीरों के जरिए बहन और भाई के प्रति बचपन का प्यार जगजाहिर किया है, तो कईयों ने रक्षा बंधन की ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. इसमें एक नाम और जुड़ गया है, एक्टर अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता बच्चन का. श्वेता ने रक्षा बंधन के मौके पर छोटे भाई अभिषेके के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है.

श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रक्षा बंधन के मौके पर दो तस्वीरें साझा की हैं. पहली तस्वीर में दोनों भाई-बहन पार्टी लुक में हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर देखने लायक है. बता दें, दूसरी तस्वीर में नन्हें अभिषेक को देखा जा रहा है. इस तस्वीर में श्वेता ने छोटे भाई अभिषेक का हाथ पकड़ा हुआ है और दोनों पार्क में खेलने के लिए जा रहे हैं.

इन तस्वीरों को शेयर कर श्वेता ने लिखा है, 'या तो प्लॉटिंग या फिर फोटो खिंचवाना. मेरा छोटा भाई, हैप्पी रक्षा बंधन.' वहीं, श्वेता की इन तस्वीरों पर बॉलीवुड स्टार्स और उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस पर अभिषेक ने कमेंट कर लिखा, 'आपको प्यार, हैप्पी राखी.' वहीं, फिल्ममेकर फराह खाने ने लिखा, 'मेरा पीछा करने वाला छोटा भाई.'

वहीं, अभिषेक ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो स्टोरी शेयर किया है, जिसमें दोनों भाई-बहन का बचपन का प्यार देखने को मिल रहा है. अभिषेक ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है, 'बहनें, हैप्पी राखी, आप सभी को प्यार.'

बता दें, अभिषेक के चोटिल होने की खबर सामने आई है. इसके चलते अभिषेक को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, बीती रात श्वेता बच्चन और अमिताभ बच्चन अस्पताल पहुंचे थे.

अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि अभिषेक को चोट कैसे लगी. बता दें, अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दसवीं' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में अभिषेक एक कम पढ़े-लिखे शख्स के किरदार में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें : अभिषेक बच्चन हुए चोटिल, अस्पताल देखने पहुंचे अमिताभ बच्चन और श्वेता नंदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details