दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 2, 2019, 7:24 PM IST

ETV Bharat / sitara

'साहो' का नया गाना 'इन्नी सोनी' रिलीज, नजर आई श्रद्धा-प्रभास की रोमांटिक केमिस्ट्री

प्रभास और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म साहो का 'इन्नी सोनी' सॉन्ग रिलीज हो चुका है. यह एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिसे प्रभास और श्रद्धा पर फिल्माया गया है.

Saaho Songs

मुंबई: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' का नया गाना 'इन्नी सोनी' जारी कर दिया गया है, जिसमें बर्फीली वादियों में प्रभास और श्रद्धा एक-दूसरे के करीब नजर आ रहे हैं. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री बेहद खूबसूरत लग रही है. इस गाने को युवाओं के 'लव एंथम' के रूप में बताया जा रहा है.

इस गाने को अपनी आवाज दी है गुरु रंधावा और तुलसी कुमार ने. इसे कंपोज़ भी खुद गुरु रंधावा ने ही किया है. इससे पहले मेकर्स ने फिल्म का गाना 'साइको सइयां' रिलीज़ किया था, जो लोगों के बीच काफी पॉप्युलर हो चुका है.

'साहो' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे सुजित ने लिखा है, और इसका डायरेक्शन भी सुजित ने ही किया है. फिल्म को यूवी क्रिएशन्स और टी-सीरीज़ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

'साहो' में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, एवलिन शर्मा, मंदिरा बेदी और अरुण विजय भी हैं. फिल्म की शूटिंग हिंदी, तमिल और तेलुगू में एक साथ की जा रही है.

पहले यह फिल्म 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट बदल दी है, अब यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details