दिल्ली

delhi

Sholay Song OUT : जूनियर NTR-रामचरण संग देशभक्ति के रंग में रंगी आलिया भट्ट

By

Published : Mar 15, 2022, 9:12 AM IST

'आरआरआर' (RRR) रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार खड़ी है. फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म का एक देशभक्ति सॉन्ग 'शोले' रिलीज कर दिया है. सॉन्ग 'शोले' में फिल्म की लीड स्टारकास्ट जूनियर एनटीआर, रामचरण और आलिया भट्ट देशभक्ति के रंग में रंगे दिख रहे हैं.

RRR का सॉन्ग
RRR का सॉन्ग

हैदराबाद : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर एस.एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार खड़ी है. पैन इंडिया फिल्म 'आआरआर' इस महीने की 25 तारीख को दुनियाभर में रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म का एक देशभक्ति सॉन्ग 'शोले' रिलीज कर दिया है. सॉन्ग 'शोले' में फिल्म की लीड स्टारकास्ट जूनियर एनटीआर, रामचरण और आलिया भट्ट देशभक्ति के रंग में रंगे दिख रहे हैं.

इससे पहले मेकर्स ने बीते रविवार को सॉन्ग 'शोले' का प्रोमो पांच भाषाओं (हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम) में रिलीज कर फैंस के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया था. फिल्म 'आरआरआर' के न्यू ट्रैक 'शोले' की बात करें तो इसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण कुर्ता-पायजामा में देशभक्ति में लबरेज होकर डांस कर रहे हैं.

वहीं, आलिया भट्ट गाने में साउथ इंडियन लुक में काफी क्यूट लग रही हैं. आलिया भट्ट ने पिंक और रेड कलर का आउटफिट पहना है और उसके साथ उन्होंने चोटी बनाई हुई है.

इससे पहले रविवार को मेकर्स ने सॉन्ग 'शोले' के प्रोमो को शेयर कर, गाने की रिलीज डेट का ऐलान कर लिखा था, 'ये है आरआरआर सेलिब्रेशन एंथम प्रोम, पूरा गाना आएगा 14 मार्च को शाम 4 बजे.

आरआरआर फिल्म दो स्वतंत्रता सेनानियों के आजादी के लिए किए संग्राम पर बनी है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. राजामौली की यह फिल्म भी एक मेगाबजट फिल्म है, जिससे उन्हें बड़ी उम्मीद है.

ये भी पढे़ं :जेल से 10वीं करेंगे अभिषेक बच्चन, फिल्म 'दसवीं' की रिलीज डेट का एलान, देखें टीजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details