दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सिद्धू के बयान का सपोर्ट करने पर शिल्पा शिंदे को मिली रेप की धमकी

हैदराबाद: छोटे पर्दे के फेमस शो 'भाभी जी घर पर हैं' में सबकी फेवरेट भाभी और 'बिग बॉस 11' की विनर रहीं शिल्पा शिंदे को इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया. इतना ही नहीं उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

By

Published : Feb 26, 2019, 7:54 PM IST

PC-Twitter

जी हां, पुलवामा हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के बयान का समर्थन कर शिल्पा शिंदे को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. शिल्पा ने सिद्धू के बयान को सही ठहराते हुए पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध करने के फैसले को गलत बताया था.

दरअसल, सिद्धू ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा था, 'कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं? उन्होंने यह भी कहा था कि यह हमला कायरता की निशानी है और वह इसकी कड़ी निंदा करते हैं. हिंसा की हमेशा निंदा होनी चाहिए और जिनकी गलती है उन्हें सजा मिलनी चाहिए.'

एक रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा ने नवजोत सिंह सिद्धू का समर्थन करते हुए कहा कि, 'पाजी ने क्या गलत कहा है? लोग उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश कर रहे हैं. उन्होंने आतंकवाद को कहां सपोर्ट किया है? मैं सहमत हूं कि वह अपने दोस्त इमरान खान के खिलाफ ना बोलकर शायद पॉलिटिकली सही होंगे.

शिल्पा ने आगे कहा, 'सभी को अपनी तरह से काम करने का अधिकार है, कोई किसी की भी रोजी-रोटी कैसे छीन सकता है. आप किसी की भी प्रतिभा को रोक नहीं सकते. मैं बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम नहीं करने देने के पक्ष में नहीं हूं. मैं इस तरह के बैन करने की संस्कृति की शिकार रह चुकी हूं इसलिए मुझे पता है कि इसमें क्या गलत है.'

अब शिल्पा शिंदे का आरोप है कि इस बयान के बाद उन्हें जान से मारने और रेप की धमकी दी जा रही है.

बता दें कि हाल में शिल्पा ने एक्टिंग छोड़ कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है. इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details