दिल्ली

delhi

ताहिरा कश्यप ने लिखी 'द 12 कमांडेंट्स ऑफ बीइंग ए वुमन,' शिल्पा ने की प्रशंसा

By

Published : Oct 21, 2020, 6:47 PM IST

'द 12 कमांडेंट्स ऑफ बीइंग ए वुमन' किताब एक महिला होने और महिला बनने के एक्सपीरियंस पर आधारित है. इस किताब को ताहिरा कश्यप ने लिखी है.

Shilpa Shetty heaps praise on Tahira Kashyap's 'The 12 Commandments Of Being A Woman'
शिल्पा शेट्टी ने ताहिरा कश्यप की 'द 12 कमांडेंट्स ऑफ बीइंग ए वुमन' की प्रशंसा की

मुंबई :अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी, ताहिरा कश्यप अपनी पुस्तक 'द 12 कमांडेंट्स ऑफ बीइंग ए वुमन' के लिए खूब प्रशंसा बटोर रही हैं. इस किताब के प्रशंसकों में अब शिल्पा शेट्टी भी शामिल हो गई हैं.

शिल्पा शेट्टी ने ताहिरा की किताब 'द 12 कमांडेंट्स ऑफ बीइंग ए वुमन' की खूब तारीफ कर रही हैं. साथ ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से इस किताब को पढ़ने की गुजारिश भी की है.

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर खुद का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शिल्पा ताहिरा की किताब के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रही हैं. उन्होंने कहा कि वह ताहिरा कश्यप की प्रतिभा से चकित हैं.

उन्होंने वीडियो में कहा, "दोस्तों, हंस-हंस कर मेरे फेफड़े बाहर आ गये, मैं अपनी प्रिय मित्र ताहिरा कश्यप खुराना द्वारा लिखित 'द 12 कमांडेंट्स ऑफ बीइंग ए वुमन' पढ़ रही हूं. यह किताब बहुत ही ज्यादा मजेदार है, और आप सब को भी यह किताब जरूर पढ़नी चाहिए ".

शिल्पा ने आगे कहा, "मैं आश्चर्यचकित हूं कि आप कितनी अद्भुत मल्टी-टास्कर हैं. यह किताब बहुत ही प्रेरणादायी है".

पढ़ें :'सूरज पे मंगल भारी' ट्रेलर रिलीज : दिलजीत की कुंडली का मंगल बने मनोज

बता दें कि इससे पहले आयुष्मान खुराना ने भी अपनी पत्नी की किताब की प्रशंसा करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. 'द 12 कमांडेंट्स ऑफ बीइंग ए वुमन' किताब एक महिला होने और महिला बनने के एक्सपीरियंस पर आधारित है.

इनपुट एएनआइ

ABOUT THE AUTHOR

...view details