दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 18, 2019, 2:36 PM IST

ETV Bharat / sitara

शिल्पा ने आलिया-विक्की का यूं उड़ाया मजाक, कहा-'गोल गप्पा'

शिल्पा शेट्टी एक वीडियो में सोफी चौधरी के साथ नजर आ रही हैं, जिसमें वह फिटनेस के राज खोलने के साथ ही बॉलीवुड के कलाकारों का मजाक भी बना रही हैं.

Shilpa Shetty Make Fun of Alia Bhatt and Vicky Kaushal in viral video

मुंबई : एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं, और अपने सोशल मीडिया पर वे अकसर फिटनेस वीडियो भी डालती हैं. लेकिन शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रहा है, इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी एक्ट्रेस सोफी चौधरी के साथ नजर आ रही हैं और वे अपनी फिटनेस के राज खोलने के साथ ही बॉलीवुड के कलाकारों का मजाक भी बना रही हैं.



शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो वूट पर आने वाले सेलेब्रिटी शो का है, जिसे सोफी चौधरी होस्ट करती हैं. लेकिन दिलचस्प यह है कि शिल्पा शेट्टी इस वीडियो में आलिया भट्ट, विक्की कौशल और गोविंदा का मजाक बनाती नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी इस वीडियो में कहती हैं कि मैं वाइन की तरह हूं, बढ़ती उम्र के साथ और बेहतरीन होती जाती है.



इसके बाद सोफी चौधरी शिल्पा शेट्टी से कुछ मजेदार सवाल पूछती हैं. सोफी चौधरी पूछती हैं कि 'गोल गप्पा' तो शिल्पा शेट्टी कहती हैं 'आलिया भट्ट.' इसके बाद सोफी चौधरी पूछती हैं कि 'लौकी' तो शिल्पा शेट्टी जवाब देती हैं 'विक्की कौशल.' शिल्पा बताती हैं कि वह लौकी की तरह लंबे हैं, इसलिए उन्हें यह नाम दिया.

सोफी चौधरी इसके बाद शिल्पा शेट्टी से गोविंदा के साथ फिल्में करने को लेकर बात करती हैं. इस पर शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि उन्होंने गोविंदा के साथ छह फिल्में की हैं, लेकिन सभी फिल्में एक से बड़ी एक फ्लॉप. इस तरह शिल्पा शेट्टी गोविंदा पर भी चुटकी लेने से बाज नहीं आती हैं. हालांकि शिल्पा शेट्टी यह सारी बातें पूरी मस्ती में करती हैं. शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details