दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

मीटू मामला : शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान पर लगाया यौन शोषण का आरोप

साजिद खान पर एक बार फिर से यौन शोषण और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है. इस बार शर्लिन चोपड़ा ने साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. अभिनेत्री ने कथित 'बॉलीवुड माफिया' पर साजिद का समर्थन करने का भी आरोप लगाया है.

By

Published : Jan 19, 2021, 8:08 PM IST

Sherlyn Chopra accuses Sajid Khan of sexual harassment
मीटू मामला : शर्लिन चोपड़ा ने लगाया साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप

मुंबई :अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि 2005 में एक मुलाकात के दौरान साजिद ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था.

अभिनेत्री का आरोप है कि मुलाकात के दौरान साजिद ने अपना प्राइवेट पार्ट निकालकर उनसे फील करने के लिए कहा था.

शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट में लिखा, 'जब पिता की मौत के कुछ दिनों बाद मैं उनसे अप्रैल, 2015 में मिली, तो उन्होंने अपना प्राइवेट पार्ट निकालकर कहा कि इसे फील करो. मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मैं जानती हूं कि प्राइवेट पार्ट कैसा होता है और मेरा उनसे मिलने का उद्देश्य ऐसा करना बिल्कुल भी नहीं है.'

शर्लिन चोपड़ा का ट्वीट

अभिनेत्री ने कथित 'बॉलीवुड माफिया' पर साजिद का समर्थन करने का भी आरोप लगाया है.

बता दें कि कुछ दिन पहले अभिनेत्री जिया खान की बहन करिश्मा ने भी साजिद पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था. बीबीसी की एक डॉक्यूमेंट्री 'डेथ इन बॉलीवुड' में करिश्मा ने बताया है कि साजिद खान ने एक फिल्म के दौरान जिया का यौन उत्पीड़न किया. फिल्म के रिहर्सल के दौरान साजिद ने जिया को टॉप और अंडरगारमेंट्स उतारने के लिए कहा था.

पढ़ें : मीटू मामला : पायल ने कहा, अनुराग कश्यप पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं

गौरतलब है कि साजिद खान पर पहले भी यौन उत्पीड़न के कई आरोप लग चुके हैं. मंदना करीमी, सलोनी चोपड़ा, सिमरन सूरी, मरीना कुंवर जैसी कई एक्ट्रेस साजिद पर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details