दिल्ली

delhi

शेखर कपूर को अब भी है फिल्म 'पानी' बनने की उम्मीद, सुशांत सिंह राजपूत को करेंगे समर्पित

By

Published : Jul 22, 2020, 4:43 PM IST

फिल्मकार शेखर कपूर ने 'पानी' में लीड मेल भूमिका के लिए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को साइन किया था, लेकिन फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई. अब शेखर ने टवीट कर कहा कि अगर यह बनती है तो, फिल्म सुशांत को समर्पित की जाएगी.

Shekhar Kapur dedicate Paani to Sushant
Shekhar Kapur dedicate Paani to Sushant

मुंबई: फिल्मकार शेखर कपूर चाहते हैं कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनके (कपूर) एक कार्य के जरिए हमेशा के लिए याद किया जाए. उस काम के जरिए, जिसे कपूर हमेशा बहुत खास मानते रहे हैं.

कपूर को उम्मीद है कि किसी न किसी दिन उनकी महत्वाकांक्षी फिल्म 'पानी' बनेगी, और तब वह फिल्म को सुशांत की याद को समर्पित करना चाहेंगे.

शेखर ने 'पानी' में लीड मेल भूमिका के लिए दिवंगत अभिनेता को साइन किया था, लेकिन फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई.

उन्होंने बुधवार को ट्वीट किया, "यदि आप देवताओं, या अपनी रचनात्मकता के साथ यात्रा करना चाहते हैं, तो आपको भक्ति में प्रत्येक चरण पर चलना होगा. विनम्रता में. भगवान के आशीर्वाद से 'पानी' एक दिन बन कर रहेगी. अगर यह बनती है तो, फिल्म सुशांत को समर्पित की जाएगी. पर इस फिल्म में हिस्सा लेने वाले लोग इंसानियत पर चलने वाले होंगे न कि अहंकार पर."

Read More: अनुराग की असफल शादी पर यूजर ने किया कमेंट, डायरेक्‍टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म में लीड रोल के लिए साइन किया गया था. अभिनेता ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मुंबई पुलिस अभी भी मौत की जांच कर रही है.

इनपुट-आईएएनएस

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details