दिल्ली

delhi

शेखर कपूर को भाए उत्तराखंड के प्राकृतिक नजारे, ले रहे हैं लॉकडाउन का आनंद

By

Published : May 13, 2020, 10:03 AM IST

'बैंडिट क्वीन' के निर्देशक शेखर कपूर लॉकडाउन के दौरान उत्तराखंड के पिथौरागढ़ इलाके में स्थित मुनस्यारी वादियों के बीच दिन बिता रहे हैं. उन्हें वहां की पहाड़ी संस्कृति और प्राकृतिक नजारे खूब भा रहे हैं.

shekhar kapur, ETVbharat
शेखर कपूर को भाए उत्तराखंड के प्राकृतिक नजारे, ले रहे हैं लॉकडाउन का आनंद

पिथौरागढ़, उत्तराखंडः लॉकडाउन के चलते बीते दो महीने से मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक शेखर कपूर मुनस्यारी में ही फंसे हुए हैं. शेखर कपूर मार्च के महीने में मुनस्यारी आये थे. जिसके बाद से वे मल्ला घोरपट्टा में अपने दोस्त आलोक के घर पर रुके हैं.

लॉकडाउन के बीच फंसे फिल्म निर्माता शेखर कपूर को हिमनगरी मुनस्यारी की वादियां खूब पंसद आ रही हैं. मुनस्यारी में पहाड़ी व्यंजनों का लुत्फ उठाने के साथ ही शेखर पहाड़ की संस्कृति से भी रूबरू हो रहे हैं.

ईटीवी भारत से खास बातचीत में शेखर कपूर ने मुनस्यारी को फिल्म निर्माण के लिए सबसे मुफीद जगह बताया.

शेखर कपूर ने कहा कि अगर पिथौरागढ़ जिला नियमित हवाई सेवा से जुड़ जाता है तो ये फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद बन सकता है. शेखर ने बताया कि वे मुनस्यारी के प्राकृतिक सौंदर्य की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर फिल्म जगत से जुड़े अपने मित्रों को भेज रहे हैं.

फिल्म निर्माता ने आगे बताया कि वे पहली बार मुनस्यारी आए हैं. इस दौरान वे बलाती, पातलथौड़ और बेटूलीधार के प्राकृतिक सौंदर्य को देखकर अभिभूत हो गए. उन्होंने कहा कि मुनस्यारी में फिल्म निर्माण के साथ ही टीवी शो और टेली फिल्मों की भी शूटिंग की जा सकती है.

पढ़ें- ऋषि कपूर की 13वीं : प्रार्थना सभा में पहुंचे आलिया-रणबीर, रिद्धिमा ने साझा की तस्वीरें

शेखर ने 'मिस्टर इंडिया', 'बैंडिट क्वीन', 'मासूम' और 'एलिजाबेथ द गोल्डन एज' जैसी कई हिट फिल्मों का निर्माण किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details