दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

शहनाज गिल ने कराया पर्पल पैंट्स-व्हाइट शर्ट में लेटेस्ट फोटोशूट, फैंस बोले- ओ माय गॉड

फिल्म जगत के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने एक बार फिर शहनाज गिल का फोटोशूट किया है. डब्बू अभी तक शहनाज के कई फोटोशूट कर चुके हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में शहनाज गिल ने अपने फिगर और कॉस्ट्यूम से फैंस को चौंका दिया है.

By

Published : Mar 19, 2022, 3:42 PM IST

Updated : Mar 29, 2022, 1:42 PM IST

shehnaaz gill
शहनाज गिल

हैदराबाद : मशहूर पंजाबी सिंगर और टीवी सेलिब्रिटी शहनाज गिल खुद को 'पंजाब की कैटरीना कैफ' तक बोल चुकी हैं. बिग बॉस 13 में आई शहनाज ने ग्लैमर की दुनिया में अपने अंदाज और खूबसूरती की ऐसी छाप छोड़ी है कि वह अब दर्शकों के दिलों में समा चुकी हैं. शहनाज ने बिग बॉस 13 के बाद से पीछे मुड़कर नहीं देखा है. शहनाज ने शो से बाहर आने के बाद अपने फिगर पर ध्यान दिया. शहनाज का ट्रांसफॉर्मेशन उनके फैंस के लिए चौंकाने वाला है. इसके अलावा शहनाज गिल अब अपने फोटोशूट से खूब चर्चा बटोरती हैं. ऐसे में शहनाज का लेटेस्ट फोटोशूट सामने आया है, जिसमें उनका लुक और फिगर देखते ही बन रहा है.

फिल्म जगत के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने एक बार फिर शहनाज गिल का फोटोशूट किया है. डब्बू अभी तक शहनाज के कई फोटोशूट कर चुके हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में शहनाज गिल ने अपने फिगर और कॉस्ट्यूम से फैंस को चौंका दिया है. इस फोटोशूट में शहनाज का आउटफिट उनके फैंस को अट्रैक्ट कर रहा है.

शहनाज गिल का कमाल का कॉस्ट्यूम

डब्बू रतनानी के लेटेस्ट फोटोशूट में शहनाज व्हाइट और पर्पल कंट्रास्ट कॉम्बिनेशन में अलग ही लुक में दिख रही हैं. शहनाज ने पर्पल हाई वेस्ट फ्ल्येर्ड पैंट्स के साथ व्हाइट प्लेन शर्ट कैरी की हुई है. इस लुक पर शहनाज ने मल्टीकलर जैकेट को शॉल्डर पर शोअप किया है. हेयर स्टाइल को सपाट लुक देकर न्यूड मेकअप से इंटेंस लुक बनाया है. इस शानदार कॉस्ट्यूम पर शहनाज ने ब्लैक कलर की हाई हील्स पनी हुई है.

फैंस हुए शहनाज के लुक पर लट्टू

शहनाज गिल ने हर बात की तरह इस बार भी अपना फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस संग साझा किया है. शहनाज को इतने कम समय में इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा फैंस मिल गए हैं, जो गिल को दिन रात फॉलो करते हैं. अब शहनाज के फैंस उनके इस लेटेस्ट फोटोशूट पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. शहनाज के अधिकतर फैंस उनके इस फोटोशूट पर हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं.

एक फैन ने लिखा है, 'माय बेबी बहुत ही हॉट लग रही हैं'. एक फैन लिखता है, 'ओ माय गॉड...क्या लग रही हो'. कोई 'ऑसम' तो कई 'सेक्सी' जैसे कमेट्स कर शहनाज के इस लुक के तारीफ के पूल बांध रहा है.

ये भी पढे़ं : मीरा राजपूत ने यूक्रेन के राष्ट्रपति के कपड़ों पर टिप्पणी करने वाले US मेंबर को दिया दो टूक जवाब

Last Updated : Mar 29, 2022, 1:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details