दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

शहनाज गिल की इन तस्वीरों से नहीं हट रहीं फैंस की नजरें, कैप्शन में लिखी ये 4 खात बातें

शहनाज की इन तस्वीरों से पता चलता है कि वह किसी गाने को शूट कर रही हैं. बता दें, शहनाज ने इन तस्वीरों पर चाह बहुत अहम कैप्शन दिए हैं, जिनपर सबका ध्यान जा रहा है.

By

Published : Feb 5, 2022, 1:31 PM IST

Updated : Feb 5, 2022, 1:37 PM IST

Shehnaaz Gill
शहनाज गिल

हैदराबाद :मशहूर पंजाबी सिंगर और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी शहनाज गिल अपने नटखट अंदाज के साथ-साथ अपनी क्यूट सी खूबसूरती के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर शहनाज के लाखों दिवाने हैं और उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. अब शहनाज ने अपने फैंस के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छोड़ी हैं, जिनपर उनकी फैंस की नजरे टिक गई हैं.

शहनाज गिल

शहनाज गिल ने शनिवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी चार खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर हर तस्वीर पर शहनाज ने शानदार कैप्शन दिया है. पहली तस्वीर में शहनाज ने Purity, दूसरी में Love, तीसरी में Power और चौथी तस्वीर में Bliss कैप्शन दिया है. इन तस्वीरों में शहनाज का अंदाज देखते ही बन रहा है.

शहनाज गिल

शहनाज इन तस्वीरों में लाइट ब्राउन फ्लेयर गाउन पहना हुआ है. शहनाज की इन तस्वीरों से पता चलता है कि वह किसी गाने को शूट कर रही हैं. बता दें, इससे पहले शहनाज को बिग बॉस 15 के फिनाले में सलमान खान संग मस्ती करते हुए देखा गया था.

शहनाज गिल

इससे पहले बिग बॉस 15 के सेट से वायरल हुए वीडियो में सलमान खान और शहनाज गिल को बिग बॉस 13 के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की याद में फूट-फूटकर रोते हुए देखा गया था. शहनाज इस वक्त टूट चुकी थीं और सलमान के गले लग रोने लगी थीं.

शहनाज गिल

बता दें, शहनाज और सिद्धार्थ बहुत ही अच्छे दोस्त थे और लोगों में इनके अफेयर की बातें चलती थीं. दोनों ही बिग बॉस 13 में कमाल का खेल खेले थे. तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के 15वें सीजन की विनर बनी हैं.

ये भी पढे़ं : नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ रीस्टोर, एक्ट्रेस ने बताई डिलीट होने की ये बड़ी वजह

Last Updated : Feb 5, 2022, 1:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details