दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

फैन ने ट्वीट कर मिलने की इच्छा जताई....शाहरुख ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान इंडस्ट्री के साथ-साथ फैन्स के दिलों पर भी राज करते हैं. देश विदेश में किंग खान की फैन फॉलोइंग लाजवाब है.

By

Published : Feb 26, 2019, 9:04 PM IST

Pic- Official Instagram Account

हैदराबाद : एक तरफ जहां बॉलीवुड किंग शाहरुख खान अपनी परफॉर्मेंस से इंडस्ट्री के साथ-साथ फैन्स के दिलों पर राज करते हैं. वहीं दूसरी तरफ देश ही नहीं, विदेशों में भी उनकी फैन फॉलोइंग लाजवाब है. शाहरुख हमेशा मौका मिलने पर अपने प्रशंसकों से रूबरू भी होते रहते हैं. इन दिनों एक फैन सोशल मीडिया पर शाहरुख से मिलने की अपील कर रहा है. अब शाहरुख ने उसे जवाब दिया है.


शाहरुख के एक प्रशंसक अमृत ने अपने ट्विटर पर वीडियो साझा किया. वीडियो में वह बता रहा है कि उनका बड़ा भाई राजू, जो दिव्यांग है वह शाहरुख से मिलना चाहता है. वीडियो में अमृत बोल रहे हैं, "हैलो, ट्विटर पर यह मेरा पहला वीडियो है. शाहरुख भाई मैं पिछले 150 दिन से आपको ट्वीट कर रहा हूं. यह मेरा बड़ा भाई है राजू. यह आपका बड़ा फैन है और आपसे मिलना चाहता है."

Pic- Official Instagram Account


अमृत ने शाहरुख से अपील की कि वह एक बार समय निकालकर राजू से मिलने आ जाए. इस वीडियो पर शाहरुख ने रिप्लाई किया और लिखा- ''सॉरी मैंने आपका वीडियो नहीं देखा था. मम्मी जी को मेरा नमस्ते बोलना. मैं जल्द ही राजू से बात करूंगा."


वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म "बदला" के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में है. इसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था. खबरे हैं कि इसमें शाहरुख भी कैमियो रोल में हैं. हालांकि, डायरेक्टर सुजोय घोष ने इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं की है.


फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहरुख और अमिताभ ने एक स्पेशल वीडियो भी शूट किया है. बदला अगले महीने 8 मार्च को रिलीज हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details