दिल्ली

delhi

शाहरूख ने इस अंदाज में कहा सऊदी अरब फिल्म इंडस्ट्री को धन्यवाद

By

Published : Oct 14, 2019, 6:41 PM IST

सऊदी अरब फिल्म इंडस्ट्री के इवेंट जॉय फोरम 2019 का हिस्सा बनने रियाद पहुंचे शाहरूख ने टवीट के जरिए उनका सत्कार करने के लिए सऊदी अरब फिल्म इंडस्ट्री का शुक्रिया कहा और वहां की कहानियों को फिल्मों में दर्शाने की उम्मीद जताई.

Shahrukh at Joy Forum19's Awards Ceremony in Riyadh

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान हाल ही में सऊदी अरब की राजधानी रियाद पहुंचे. रियाद में शाहरुख, सऊदी अरब फिल्म इंडस्ट्री के इवेंट जॉय फोरम 2019 का हिस्सा बनने पहुंचे थे. इसी कड़ी में शाहरूख ने सऊदी अरब द्वारा उनकी खातिरदारी करने को लेकर शुक्रिया अदा किया.

शाहरूख ने अपने ट्विटर हैंडल पर टवीट कर लिखा, 'आपके आदर सत्कार और गर्मजोशी के लिए धन्यवाद. काफी अच्छा वक्त बीता और वास्तव में सऊदी अरब के किंगडम से फिल्मों के लिए कुछ अद्भुत कहानियों की उम्मीद है. विजन 2030 के लिए शुभकामनाएं.'

मालूम हो कि इवेंट जॉय फोरम 2019 दो दिन का फिल्म फेस्टिवल है. जिसमें अंतर्राष्ट्रीय सेलेब्स और फिल्मकार शिरकत करते हैं. रियाद में हुए शाहरुख खान के ग्रैंड वेलकम की फोटोज और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसी के साथ शाहरुख ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर जैकी चैन और जॉन-क्लॉड वैन डेम संग एक सेल्फी भी शेयर की. इस फोटो में आप तीनों स्टार्स को मुस्कुराते देख सकते हैं. फोटो के कैप्शन में शाहरुख ने लिखा, 'जॉय फोरम 2019 में खान, डेम, चैन. ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे मेरे हीरो से मिलने का मौका मिला.'
बता दें कि शाहरुख खान इस इवेंट में फिल्मों के बारे में बात करने के लिए पहुंचे थे. इवेंट में शाहरुख की फिल्मों के कुछ खास पल दिखाए गए और उनसे हिंदी फिल्मों और इंडस्ट्री के बारे में भी पूछा गया. वैसे ये पहली बार नहीं है जब शाहरुख किसी अंतर्राष्ट्रीय इवेंट में नजर आए हों. इससे पहले उन्हें इंग्लैंड की बेडफोर्डशायर यूनिवर्सिटी से डॉक्टरेट की डिग्री भी मिल चुकी है. साथ ही उन्हें अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर अवार्ड्स भी मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details