दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'डॉन' के पूरे हुए 13 साल, फरहान अख्तर हुए नॉस्टैल्जिक!

शाहरूख खान और प्रियंका चोपड़ा स्टारर क्लासिक रीमेक 'डॉन' को आज पूरे 13 साल हो गए हैं. इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर ने पोस्ट कर सेलिब्रेट किया.

By

Published : Oct 20, 2019, 8:13 PM IST

don

मुंबईः एक्टर-फिल्ममेकर फरहान अख्तर ने रविवार को अपनी डायरेक्टोरियल फिल्म 'डॉन' के 13 साल पूरे होने के मौके पर फिल्म के बारे में याद करते हुए सेलिब्रेट किया.

शाहरूख खान, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, अर्जुन रामपाल, बोमन इरानी स्टारर फिल्म 'डॉन' 1978 में आई अमिताभ बच्चन की क्लासिक हिट डॉन का रीमेक थी. बेस्ट कास्ट और क्रू की तारीफें करते हुए फरहान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया.

फरहान ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'नंबर 13, कुछ लोगों के लिए लकी, कुछ लोगों के लिए अनलकी. डॉन को कोई फर्क नहीं पड़ता...!! वह अपनी किस्मत खुद बनाता है.'

पढ़ें- फरहान अख्तर के ट्वीट ने पीएमसी बैंक घोटाले पर किया कटाक्ष?

फिल्म की टीम की प्रसंशा करते हुए फिल्म मेकर ने आगे जोड़ा, 'इस क्लासिक को दोबारा बनाने वाली बेस्ट कास्ट और क्रू के लिए बिग शाउट.'

फरहान की डायरेक्टोरियल फिल्म का स्क्रीनप्ले उनके पिता जावेद अख्तर ने लिखी थी, जिन्होंने सलीम खान के साथ मिलकर ओरिजिनल फिल्म की स्क्रिप्ट भी लिखी है.एक्टिंग की बात करें तो रॉक ऑन एक्टर की हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' रिलीज हुई है. इसके अलावा एक्टर अपकमिंग स्पॉर्ट्स ड्रामा 'तूफान' में भी नजर आने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details