दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

शाहरुख खान ने फरहान की 'तूफान' के लिए कही ये बात, फैंस होंगे खुश

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'तूफान' (Toofan) शुक्रवार को रिलीज हो गई. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर देखी जा रही है. फिल्म में सभी किरदारों को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. शाहरुख ने ट्वीट के जरिए फिल्म की तारीफ भी की है.

By

Published : Jul 16, 2021, 9:35 PM IST

फरहान अख्तर
फरहान अख्तर

हैदराबाद :फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'तूफान' (Toofan) शुक्रवार को रिलीज हो गई. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर देखी जा रही है. फिल्म में सभी किरदारों को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इस बीच शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी फिल्म देखी और अपना रिव्यू दिया. शाहरुख ने ट्वीट के जरिए फिल्म की तारीफ भी की है.

शाहरुख खान का रीव्यू

शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरे दोस्त फरहान और राकेश ओमप्रकाश मेहरा की मेहनत को ढेर सारा प्यार और बधाई. मैंने कुछ दिन पहले ही फिल्म देखी थी. परेश रावल, मोहन अगाशे, मृणाल ठाकुर और हुसैन दलाल की बहुत ही शानदार एक्टिंग. मेरा रिव्यू यह है कि हम सबको तूफान जैसी फिल्में बनाने की कोशिश करनी चाहिए.'

ये भी पढ़ें : कैटरीना कैफ को बर्थडे विश करने के लिए आगे-पीछे मंडरा रहे अर्जुन कपूर, देखें वीडियो

कैसी है फरहान की तूफान

इधर, दर्शकों को फरहान की 'तूफान' खूब पसंद आ रही है. फरहान ने एक बार फिर खिलाड़ी बनकर अपने फैंस का दिल जीत लिया है. क्रिटिक्स भी फिल्म को सराह रहे हैं. 'भाग मिल्खा भाग' और अब 'तूफान' दोनों ही फिल्मों में फरहान की मेहनत और ट्रांसफॉर्मेशन बेकार नहीं गया है. फिल्म 'तूफान' में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म में फरहान और मृणाल ठाकुर के बीच रोमांस देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें : अजय देवगन का नया दमदार लुक, क्या इस फिल्म में दिखेंगे ऐसे

शाहरुख खान इज बैक

बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान फिल्म 'पठान' से तकरीबन ढाई साल बाद सिनेमाई पर्दे पर दस्तक दे रहे हैं. फिल्म में उनके अलावा विलेन की भूमिका में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details