दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

शाहरुख ने लिखी इमोशनल पोस्ट, गौरी संग पूरे किए 28 साल

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी खान की शादी को आज 28 साल पूरे हो गए. इस खास मौके पर अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

By

Published : Oct 25, 2019, 10:34 AM IST

Courtesy: Social Media

मुंबई:बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की शादी को आज 28 साल पूरे हो गए. दोनों की शादी 25 अक्टूबर 1991 को हुई थी. दोनों के पास तीन बच्चे हैं, सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान. जिनकी साथ अक्सर दोनों फोटो शेयर करते रहते हैं.

पढ़ें: सारा ने शेयर की भाई इब्राहिम की फोटो, बताया कैसा है बॉन्ड?

शाहरुख खान और गौरी खान दोनों ने साथ में 28 साल पूरे कर लिए. इस खास मौके पर शाहरुख ने गौरी के साथ अपने सोशल मीडिया अकांउट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है कि, 'यह सब कल की तरह लगता है. तकरीबन तीन दशक और तीन बच्चे.'

बॉलीवुड में शाहरुख खान और गौरी की प्रेम कहानी बेमिसाल रही है. अगर बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल का खिताब किसी को दिया जाए तो इसके लिए शाहरुख और गौरी से बेहतर कोई दूसरा नाम नहीं हो सकता.

बात करें वर्कफ्रंट की तो, 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद अब तक शाहरुख की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि वो बहुत जल्द अपने फैंस के लिए कुछ नया लेकर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि शाहरुख साउथ के प्रसिद्ध निर्देशक एटली कुमार के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने वाले हैं. यह फिल्म शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत रिलीज होगी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details