दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने शाहरुख को बोला 'थैंक्यू', वजह बेहद खास

By

Published : Apr 14, 2020, 9:01 AM IST

इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस के कहर से परेशान है. हालांकि, इस वायरस से चल रही जंग में बॉलीवुड सेलेब्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इसी बीच एक्टर शाहरुख खान ने महाराष्ट्र मेडिकल स्टाफ को सोमवार के दिन 25000 पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट किट) मुहैया कराए हैं.

Shah Rukh provides 25000 PPE kits to Maharashtra
Shah Rukh provides 25000 PPE kits to Maharashtra

मुंबई : देश भर में इन दिनों कोरोना वायरस के चलते कोहराम मचा है. इस वायरस के खिलाफ लड़ाई भी जारी है. जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स अपना योगदान दे रहे हैं. इसी कड़ी में एक्टर शाहरुख खान ने 25000 पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट किट) महाराष्ट्र मेडिकल स्टाफ को मुहैया कराए हैं. कोरोना वायरस के दौरान डॉक्टर्स, नर्स और मेडिकल स्टाफ सुरक्षित रह सकें, इस बात को शाहरुख सुनिश्चित कर रहे हैं.

इस नेक काम के लिए महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने शाहरुख खान का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने टवीट कर लिखा कि शाहरुख खान का हम सभी लोग बहुत-बहुत धन्यवाद करना चाहते हैं. इन्होंने 25000 पीपीई किट देकर हमारी बहुत मदद की है. उनकी ये कोशिश कोविड-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई में सहयोग करेगी और इससे चिकित्सकों की सुरक्षा करने में भी हमें काफी आसानी होगी.

इसके जवाब में शाहरुख खान ने ट्वीट कर कहा कि सर, आपका धन्यवाद सभी किट्स को सोर्स तक पहुंचाने में. हम सभी इस जंग में साथ हैं. खुशी है कि मैं लोगों के काम आ सका हूं. उम्मीद करता हूं कि आपका परिवार और टीम सेफ रहे और हल्दी रहे.

बता दें कि किंग खान कोरोना वायरस की जंग में लगातार सरकार को मदद कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपने 4 मंजिला निजी ऑफिस को क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए दिए जाने का फैसला किया था.

इसके अलावा शाहरुख ने हाल ही में पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक योगदान दिया है.

इसी के साथ किंग खान ने ट्विटर अकाउंट पर लंबा चौड़ा पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह लोगों की किस-किस तरह से सहायता करेंगे.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details