दिल्ली

delhi

रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच यूरोप जाएंगे शाहरुख खान, 'पठान' की करेंगे शूटिंग ?

By

Published : Mar 4, 2022, 1:46 PM IST

Updated : Mar 4, 2022, 3:31 PM IST

शाहरुख खान फिल्म पठान की शूटिंग करने के लिए रूस-यूक्रेन के बीच हो रहे युद्ध के बीच स्पेन रवाना हो सकते हैं. फिलहाल यूरोपियन देशों में स्थित तनावपूर्ण है और रूस ने तीसरे विश्व युद्ध की धमकी भी दे दी है.

Shah Rukh Khan
शाहरुख खान

हैदराबाद : रूस नौवें दिन भी यूक्रेन पर धड़ाधड़ मिसाइल बरसा रहा है. रूस ने यूक्रेन की राजधानी कीव पर भी कई घातक हमले किये हैं. रूस ने शुक्रवार को कीव पर चार लगातार हमले किए हैं. इस बीच खबर आ रही है कि रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच शाहरुख खान अपनी फिल्म 'पठान' की शूटिंग करने स्पेन जा सकते हैं. फिल्म का स्पेन शेड्यूल पहले से ही तय है, जो पहले कोविड-19 की वजह से पूरा नहीं हो पाया था.

अब खबर है कि आने वाले कुछ दिनों में शाहरुख स्पेन के लिए रवाना हो सकते हैं. शाहरुख खान ने हाल ही में फिल्म 'पठान' की रिलीज डेट का एलान किया है. फिल्म 'पठान' अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. ऐसे में फिल्म को जल्दी से जल्दी खत्म करने की तैयारी हो रही है.

फिल्म का अगला शेड्यूल पूरा करने के लिए 'पठान' की टीम यूरोप रवाना हो सकती है. रूस, यूक्रेन, स्पेन, जर्मनी, फ्रांस, पोलैंड यूरोपियन देश हैं और आपस में सटे हुए हैं. फिलहाल यहां स्थिति ठीक नहीं है. ऐसे में रूस भी तीसरे विश्व युद्ध और परमाणु युद्ध की धमकी दे रहा है. ऐसे में यूरोप किसी भी मामले में सुरक्षित नहीं दिख रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की लीड स्टारकास्ट शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्पेन शेड्यूल के लिए 8 या 9 मार्च को रवाना हो सकते हैं, लेकिन रूस-यूक्रेन युद्ध के मौजूदा हालत खतरनाक स्थिति में है.

दरअसल, फिल्म 'पठान' कई इंटरनेशनल लोकेशन पर शूट हुई है, जिसमें दुबई भी शामिल है. ऐसे में फिल्म का प्लॉट हाई करने के लिए एक शेड्यूल स्पेन में भी तय किया गया था. फिल्म का निर्देशन ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'वॉर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं.

बता दें, हाल ही में शाहरुख खान ने फिल्म से अपनी पहली झलक दिखलाई थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म 'पठान' का एक टीजर शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया था.

ये भी पढे़ं : Pathaan Teaser: शाहरुख खान ने किया 'पठान' का एलान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Last Updated : Mar 4, 2022, 3:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details