दिल्ली

delhi

'पठान' के सेट से शाहरुख खान की शर्टलेस फोटो LEAK, लॉन्ग हेयर स्टाइल में दिखाए एब्स

By

Published : Mar 16, 2022, 9:23 AM IST

Updated : Mar 16, 2022, 10:13 AM IST

'पठान' के सेट से लीक हुई शाहरुख खान की फोटो की बात करें तो इसमें शाहरुख ने ऑलिव ग्रीन कार्गो पैंट पहनी हुई है और पोज देते दिख रहे हैं. सन-ग्लास के साथ शाहरुख खान के शर्टलेस लुक ने सोशल मीडिया पर फायर लगा दी है. इ

Shah Rukh Khan
'पठान'

हैदराबाद :शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्पेन में फिल्म 'पठान' की शूटिंग खत्म करने में लगे हैं. बीते हफ्ते ही स्टारकास्ट स्पेन रवाना हुई थी. अब स्पेन में शूटिंग सेट से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की तस्वीर लीक हुई हैं. शूटिंग सेट लीक हुई तस्वीर में शाहरुख खान का माचो लुक देखने को मिल रहा है. इससे पहले शाहरुख खान ने अपनी मच अवेटेड फिल्म 'पठान' का एलान कर फैंस का दिल बना दिया था.

'पठान' के सेट से लीक हुई शाहरुख खान की फोटो की बात करें तो इसमें शाहरुख ने ऑलिव ग्रीन कार्गो पैंट पहनी हुई है और पोज देते दिख रहे हैं. सन-ग्लास के साथ शाहरुख खान के शर्टलेस लुक ने सोशल मीडिया पर फायर लगा दी है. इस लुक में शाहरुख खान के लंबे घने बाल उनका टेक्स्चर कंप्लीट कर रहे हैं. वहीं फैंस को किंग खान की ये फोटो 'ओम शांति ओम' के 'दर्द-ए-डिस्को' और 'मनवा लागे' जैसे गानों की याद ताजा करता है.

इससे पहले शाहरुख खान ने बीते मंगलवार (15 मार्च) को अपने फैंस को खुश होने की बड़ी वजह दी थी. शाहरुख खान ने एक ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी थी कि 'कुछ-कुछ होने वाला है, ओटीटी की दुनिया में'. दरअसल, शाहरुख अपना ओटीटी एप SRK+ लेकर आ रहे हैं. अब शाहरुख के फैंस को फिल्म और वेब-सीरीज देखने का एक और प्लेटफॉर्म मिलने वाला है.

सोशल मीडिया पर अब शाहरुख के नए ओटीटी एप की चर्चा हो रही है. जब यह बात सलमान खान को पता चली तो उन्होंने शाहरुख के ट्वीट पर रीट्वीट कर लिखा था, 'आज की पार्टी तेरी तरफ से @iamsrk. नए ओटीटी एप SRK+ के लिए बधाई'.

वहीं, मशहूर फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर लिखा था, 'सपना सच हो गया, शाहरुख खान के नए ओटीटी एप SRK+ में सहयोग करके'.

वहीं, शाहरुख खान के खास दोस्त करण जौहर ने भी ओटीटी एप SRK+ के लिए एक्टर को बधाई दी थी. करण ने ट्वीट कर लिखा था, 'साल की सबसे बड़ी खबर, @iamsrk ओटीटी की तस्वीर बदलने जा रहे हैं, ये तो कमाल है'.

बता दें, इससे पहले शाहरुख खान ओटीटी पर रिलीज हुई वेब-सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' और 'बेताल' को प्रोड्यूस कर चुके हैं. यह दोनों ही सीरीज ओटीटी के महारथी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थीं.

शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह उनकी अपकमिंग फिल्म 'पठान' है, जो 25 जनवरी, 2023 को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म को ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'वॉर' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं.
ये भी पढे़ं : Fighter New Release Date: 'पठान' से नहीं टकराएगी ऋतिक रोशन की 'फाइटर', अब इस दिन होगी रिलीज

Last Updated : Mar 16, 2022, 10:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details