दिल्ली

delhi

गौरी संग रोमांटिक तस्वीर शेयर कर बोले शाहरुख, 'वैलेंटाइन डे भी हमसे पूछ कर आता है'

By

Published : Feb 14, 2020, 8:56 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 8:58 AM IST

वैलेंटाइन डे के मौके पर अभिनेता शाहरुख खान ने पत्नी गौरी खान के साथ एक रोमांटिक तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है. तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, '36 साल..अब तो वेलेंटाइन डे भी हमसे पूछ कर आता है.'

shah rukh khan, shah rukh khan shares romantic photo with gauri khan, gauri khan, shah rukh khan shares romantic photo with gauri khan on valentine day
गौरी संग रोमांटिक तस्वीर शेयर कर बोले शाहरुख, 'वैलेंटाइन डे भी हमसे पूछ कर आता है'

मुंबई:बॉलीवुड में जब हम रोमांस की बात करते हैं या सोचते हैं, तो शाहरुख खान एक ऐसा नाम है जो तुरंत हमारे दिमाग में आता है. उन्होंने अपनी फिल्मों के माध्यम से प्यार को परिभाषित किया है.

पढ़ें: 'गली बॉय' को पूरा हुआ एक साल, दीपिका ने कहा-'अपना टाइम आएगा'

अभिनेता अपनी फिल्मों में जितने रोमांटिक दिखते हैं उससे कहीं ज्यादा रोमांटिक अपनी असल जिंदगी में हैं.

आज, वैलेंटाइन डे के अवसर पर सबके दिलों पर राज करने वाले अभिनेता ने अपनी पत्नी गौरी खान के साथ एक रोमांटिक फोटो पोस्ट कर वैलेंटाइन डे विश किया.

यह किंग खान और गौरी खान का 36वां वैलेंटाइन डे है. साझा की गई तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, '36 साल..अब तो वैलेंटाइन डे भी हमसे पूछ कर आता है. सभी को इस दिन की शुभकामनाएं.'

दरअसल बॉलीवुड में दोनों ने साथ में तमाम उतार चढ़ाव देखें हैं. ऐसे ही दोनों का रिश्ता और मजबूत बना है. कुछ ऐसी ही फीलिंग्स को उनकी यह तस्वीर बयान कर रही है. फोटो में दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं.

एसआरके और गौरी ने हाल ही में अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी में खूब डांस किया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

उन्होंने अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के गाने 'कजरा रे' पर करण जौहर के साथ भी परफॉर्म किया था.

बता दें दोनों की पहली मुलाकात 1984 में हुई थी. एक फ्रेंड की पार्टी में दोनों ने एक दूसरे को पहली बार देखा. इसके बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई. 26 अगस्त 1991 में दोनों ने कोर्ट में शादी की.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. आखिरी बार वह आंनद एल रॉय की फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी थीं. हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

Last Updated : Mar 1, 2020, 8:58 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details