दिल्ली

delhi

'शाबाश मिथु' का पहला पोस्टर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

By

Published : Jan 29, 2020, 2:34 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 9:55 AM IST

अभिनेत्री तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'शाबाश मिथु' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. पोस्‍टर में तापसी हूबहू मिताली राज की तरह नजर आ रही हैं.

Shabaash Mithu first poster released,  Shabaash Mithu first poster out now,  Shabaash Mithu, tapsee pannu, mitali raj
'शाबाश मिट्ठू' का पहला पोस्टर रिलीज, तापसी को पहचानना हुआ मुश्किल

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कुछ दिनों पहले ही खुलासा किया कि वह जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक में नजर आएगीं.

पढ़ें: गणेश आचार्य ने सरोज खान पर लगाया साजिश का आरोप

जिसका फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है. इस साल अभिनेत्री एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिथु' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. जिसमें तापसी को पहचानना बहुत कठिन है.

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर हैंडल पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया. पोस्टर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'तापसी पन्नू...फर्स्ट लुक पोस्टर ऑफ 'शाबाश मिथु'.

मेकर्स द्वारा शेयर किए गए पोस्‍टर में तापसी हूबहू मिताली राज की तरह नजर आ रही हैं. लुक की बात करें तो, तापसी ने क्रिकेट की जर्सी पहनी हुई हैं और सिर पर हैट और हाथ में बैट पकड़े हुए नजर आ रही हैं. पोस्टर में तापसी जोश से भरी दिखाई दे रही हैं. कुछ मिनट पहले रिलीज हुआ यह पोस्टर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

बीते दिनों तापसी ने इस खबर को मिताली राज के बर्थ डे पर कंफर्म किया था. आपको बता दें 'शाबाश मिथु में क्रिकेटर का किरदार निभाने के अलावा तापसी पन्नू एथलीट रश्मि की बायोपिक में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म का नाम 'रश्मि रॉकेट' है और फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है.

फिल्म 5 फरवरी, 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, तापसी इस साल फिल्म 'रश्मि रॉकेट', और 'थप्पड़' में नजर आने वाली हैं. बीते दिनों अदाकारा फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आईं थीं. इस फिल्म में तापसी ने शूटर दादी का किरदार निभाया था. तापसी के साथ इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी नजर आई थीं.

Last Updated : Feb 28, 2020, 9:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details