दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 12, 2019, 3:09 PM IST

ETV Bharat / sitara

Setters Trailer: आफ़ताब शिवदसानी ने पहनी वर्दी....करेंगे शिक्षा माफ़िया को तबाह!

फिल्म सेटर्स का ट्रेलर जारी हुआ है. इस फिल्म में आफ़ताब शिवदसानी पुलिस अफ़सर की भूमिका में हैं.

Pic Courtesy: File Photo

मुंबई : फ़िल्ममेकर अश्विनी चौधरी की फ़िल्म सेटर्स का ट्रेलर जारी हुआ है. इसमें देश में फलफूल रहे शिक्षा और रोज़गार माफ़ियाओं की खुली तस्वीर पेश की गई है.

जी हां...फ़िल्म की कहानी के केंद्र में शिक्षा और रोज़गार के क्षेत्रों में काम कर रहे ऐसे रैकेट और स्कैम हैं, जिन्होंने नौजवानों के सबसे हसीन सपनों के साथ खिलवाड़ किया है. इनके झांसों में आकर ज़िंदगियां तबाह हो जाती हैं. सेटर्स का ट्रेलर 11 अप्रैल को इंटरनेट पर रिलीज़ किया गया है और इसे काफ़ी पसंद किया जा रहा है.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि एग्ज़ाम माफ़िया वाराणसी में बैठकर ऑपरेट कर रहा है. एजुकेशन सिस्टम के लूप होल्स का फ़ायदा उठाकर ये पब्लिक एग्ज़ाम का पेपर सेट करवाने का काम करते हैं. ये माफ़िया पब्लिक एग्ज़ाम में डुप्लीकेट कैंडिडेट बैठाकर ख़ूब दौलत कमाते हैं. इस सेटर्स को दिक्कत तब आती है, जब एक ईमानदार पुलिस अफ़सर इनके पीछे पड़ जाता है.

फ़िल्म की कहानी वाराणसी, मुंबई, जयपुर और दिल्ली में सेट की गई है. अश्विनी के मुताबिक़ फ़िल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है. फ़िल्म ऐसे माफ़ियाओं की मॉडस ऑपरेंडी यानि स्कैम को अंजाम देने के तरीक़े को एक्सपोज़ करती है. ये माफ़िया इतना ताक़तवर हो चुका है कि इसने एक समानांतर व्यवस्था कायम कर ली है, जो पैसे और पॉवर के दम पर ख़ुद को बचाये रखता है.

सेटर्स में इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों की जमात देखने को मिलेगी. आफ़ताब शिवदसानी पुलिस अफ़सर की भूमिका में हैं. श्रेयस तलपड़े, पवन मल्होत्रा, विजय राज़, सोनाली सैगल और इशिता दत्ता भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे. सेटर्स 3 मई को रिलीज़ हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details