दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सीनियर बच्चन ने किया जूनियर बच्चन की कबड्डी टीम को चीयर अप!

गुलाबो-सिताबो की शूटिंग में बिजी बिग-बी ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन के लिए टाइम निकाला है और वो भी गेम टाइम. देखिए सीनियर-जूनियर बच्चन की ट्यूनिंग...

By

Published : Aug 1, 2019, 9:45 PM IST

ab

मुंबईः बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन प्रो कबड्डी 2019 के मैच में अपने बेटे अभिषेक बच्चन को सपोर्ट करने और अभिषेक के साथ जाने पर काफी सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं.

वेटरन एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने टवीटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की है जिसमें बिग बी, अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम 'जयपुर पिंक पैंथर' को चीयर अप करने में गर्व महसूस करते हुए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

बिग बी ने टीम स्पिरिट दिखाते हुए टीम की पिंक जर्सी भी पहनी हुई है.

पढे़ं- राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने बच्चन परिवार पर साधा निशाना



बिग बी ने पिक्चर के साथ कैप्शन दिया, "अपने बेटे के साथ जाकर गेम में उसकी टीम को सपोर्ट करने से बढ़कर गर्व, सौभाग्य और उत्साह किसी भी चीज में नहीं है... कबड्डी जयपुर पिंक पैंथर्स."



अपने फैंस को अपनी स्टेडियम ट्रिप की अप्डेट देते हुए बिग बी ने लिखा, "गेम के लिए अपने रास्ते पर.. कबड्डी जयपुर पिंक पैंथर्स."



एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मैच की फोटोज और वीडियोज पोस्ट की है जिसमें अभिषेक अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ मैच एंजॉय करते हुए देखे जा सकते हैं.

जुनियर बच्चन द्वारा पोस्टेड एक अन्य वीडियो में दिख रहा है कि पिता-पुत्र की ये जोड़ी ड्राइविंग कर रही है. इसे अभिषेक ने कैप्शन दिया, "तो, शेर पैंथर्स के लिए दहाड़ने आ रहा है."

एक दूसरी फोटो जो अभिषेक ने मैच के बाद पोस्ट की थी जिसमें सीनियर और जुनियर बच्चन मैच के बाद विक्टरी साइन देते हुए नजर आ रहे हैं.

वर्कफ्रंट पर बिग-बी अभी डायरेक्टर शूजित सरकार की अपकमिंग फिल्म गुलाबो-सिताबो में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details