दिल्ली

delhi

Madhuban Song Controversy: बैकफुट पर सनी लियोनी और सारेगामा

By

Published : Dec 27, 2021, 10:06 AM IST

'मधुवन में राधिका' गाने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के अल्टीमेटम देने के बाद सारेगामा और सनी लियोनी बैकफुट पर आ गए हैं. सारेगामा ने गाने का लिरक्स बदलने की घोषणा (saragama changes madhuban song lyrics) कर दी है. तीन दिन के भीतर गाने के बोल बदल दिये जाएंगे.

सनी लियोनी
सनी लियोनी

भोपाल : मध्य प्रदेश सरकार और वृंदावन के संत समाज की चेतावनी के बाद सारेगामा ने हाल ही में रिलीज हुए विवादास्पद गाने 'मधुबन में राधिका नाचे...' के बोल बदलने का ऐलान कर दिया है. सारेगामा तीन दिन के भीतर इस गाने को सभी प्लेटफार्म से हटा दिया जाएगा. इसकी जगह नए शब्दों के गाने को अपलोड किया जाएगा. इसकी जानकारी सारेगामा ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल के जरिये दी है. सारेगामा ने यह भी बताया कि हमने समस्त देशवासियों की भावना का सम्मान करते हुए यह लिरिक्स बदलने का निर्णय लिया है, जिसे हम तीन दिन में सभी जगह अपलोड कर देंगे.

गाने पर क्या बोले थे नरोत्तम मिश्रा ?
गाना अपलोड होने के बाद लगातार संत समाज इसका विरोध कर (sunny leone song madhuban resist in mp) रहा था. इसके बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने भी वीडियो पर कड़ी कार्रवाई के संकेत दिए थे. उन्होंने कहा था कि इस वीडियो में अश्लील ढंग से किए गए सनी लियोनी के डांस (Dance of Sunny Leone) से कहीं न कहीं सुनियोजित तरीके से हिंदू धर्म की भावनाएं आहत की जा रही हैं. उन्होंने कहा था कि यदि तीन दिन में इन्होंने माफी नहीं मांगी और वीडियो नहीं हटाया तो विधि विशेषज्ञों से राय लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें :आखिर अभिनेत्री सनी लियोनी पर क्यों भड़क गए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री, जानें

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (minister's statement on sunny leone song) ने कहा था कि कुछ विधर्मी हिंदू आस्थाओं को लगातार चोट पहुंचा रहे हैं. राधा मां हमारी भगवान हैं. देश में अलग से राधा के मंदिर हैं. मां राधा की पूजा होती है. शाकिब तोशी अपने धर्म पर भी क्या कोई गीत बना सकते हैं. यह हिंदू धर्म पर चोट जरूर पहुंचा सकते हैं. गृह मंत्री ने सनी लियोनी और शाकिब तोशी को हिदायत देते हुए कहा कि समझें और संभले.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details