दिल्ली

delhi

सारा अली खान का दिखा कड़क अंदाज, वीडियो वायरल

By

Published : Oct 19, 2019, 9:33 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान एक फिटनेस फ्रीक हैं. सारा अपने जीवन में हेल्दी लाइफस्टाइल को काफी महत्व देती हैं. उनको अक्सर ही जिम के बाहर स्पॉट किया जाता हैं. साथ ही उनकी वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं. अब सारा का एक नया वीडियो सामने आया है.

Courtesy: IANS

मुंबई:अभिनेत्री सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वह बॉक्सिंग करते दिख रही हैं. सारा ने शनिवार को अपना यह वीडियो साझा किया, जिसमें वह किक बॉक्सिंग करती दिख रही हैं. वीडियो के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, 'यह सप्ताहांत है और यह वक्त है कुछ अलग तरह के पंच का.'

पढ़ें: चीन में 25 अक्टूबर को रिलीज होगी 'इत्तेफाक'

वहीं अगर काम की बात करें तो सारा को आखिरी बार रणवीर सिंह के विपरीत फिल्म 'सिंबा' में देखा गया था. वहीं उनकी दो फिल्में जल्द रिलीज होने वाली हैं. अभिनेत्री आगामी फिल्म 'कुली नं. 1' में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी, जो 1 मई 2020 को रिलीज होगी.

प्रोफेशनल लाइफ के साथ सारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. कार्तिक आर्यन संग अफेयर की खबरों को लेकर सारा का नाम सुर्खियों में रहता है. अब कार्तिक आर्यन संग डेटिंग की खबरों के बीच सारा की कार्तिक के साथ ब्रेकअप की खबरों ने सबको चौंका दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने एक दूसरे की सहमति से ब्रेकअप करने का फैसला लिया है. हालांकि दोनों एक दूसरे के साथ दोस्ती का रिश्ता बरकरार रखेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details