दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सारा अली खान बोलीं- 'कुछ-कुछ होता है' के रीमेक में इस एक्टर संग बने जोड़ी

सारा अली खान चाहती हैं कि फिल्म कुछ-कुछ होता है का रीमेक बने और वह इस फिल्म में साउथ के इस दमदार एक्टर संग काम करना चाहती हैं.

By

Published : Dec 31, 2021, 3:03 PM IST

Sara ali khan
सारा अली खान

हैदराबाद :बॉलीवुड की 'चकाचक' एक्ट्रेस सारा अली खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. सारा ने 90 के दशक में रिलीज हुई हिट फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' के रीमेक में काम करने की इच्छा जताई है. सारा ने यह भी बताया है कि वह इस फिल्म में किस एक्टर को शाहरुख के राहुल वाले रोल के लिए फिट मानती हैं.

इन दिनों फिल्म 'अतरंगी रे' से सुर्खियां बटोर रहीं सारा ने एक अंग्रेजी पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कई सारी बातें बताई, जिनमें से एक यह बात भी सामने निकलकर सामने आई.

सारा अली खान

जब सारा से पूछा गया कि वह किस फिल्म के रीमेक में साउथ एक्टर विजय देवराकोंडा और जाह्नवी कपूर संग काम करना चाहती हैं, तो इस पर सारा ने कहा, 'मुझे लगता है कि अगर करण जौहर कुछ-कुछ होता है का रीमेक बनाए तो उन्हें मुझे साउथ एक्टर विजय देवराकोंडा और जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म में कास्ट करना चाहिए, यह अच्छा होगा, उन्हें अभी कॉल करो और मुझे पूरा भरोसा है कि वह जरूर मान जाएंगे, मुझे लगता है उन्हें यह फिल्म करनी चाहिए'.

बता दें, सारा की मुलाकात 'लाइगर' स्टार विजय देवराकोंडा से मुंबई में हुई थी, यहां सारा ने विजय के साथ एक सेल्फी ली थी, जिसे सारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया था.

बता दें, विजय देवराकोंडा की फिल्म 'लाइगर' का शानदार टीजर रिलीज हो गया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं, सारा की फिल्म 'अतरंगी रे' सिनेमाघरों में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है.

ये भी पढे़ं :सारा अली खान ने 2021 को ऐसे कहा अलविदा, फैंस खूब लाइक कर रहे वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details