दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सुशांत की बरसी पर सारा का पोस्ट, यूजर्स बोले- मौत पर चुप रहीं अब इतना ज्ञान

सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर 'केदारनाथ' के अपने सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया. सारा ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की, जिसमें सुशांत के साथ स्विमिंग पूल में पोज दे रही हैं. जिसके बाद एक यूजर्स ने बोला मौत पर चुप रहीं अब इतना ज्ञान.

By

Published : Jun 15, 2021, 8:13 PM IST

सुशांत की बरसी पर सारा का पोस्ट
सुशांत की बरसी पर सारा का पोस्ट

मुंबई :सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर 'केदारनाथ' के अपने सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया. सारा ने 2018 की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनय किया. अफवाह थी कि दोनों सितारों ने कुछ समय के लिए डेट भी किया था.

सारा ने इंस्टाग्राम (sara ali khan instragram) पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की, जिसमें सुशांत के साथ स्विमिंग पूल में पोज दे रही हैं. जिसके बाद एक यूजर्स ने बोला मौत पर चुप रहीं अब इतना ज्ञान.

सुशांत की बरसी पर सारा का पोस्ट
सारा ने लिखा, जब भी मुझे मदद, सलाह या हंसी की जरूरत होती, आप हमेशा मौजूद रहते. आपने मुझे अभिनय की दुनिया से परिचित कराया. मुझे विश्वास दिलाया कि सपने सच हो सकते हैं, और मुझे वह सब दिया जो मेरे पास आज है. अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि आप चले गए, लेकिन हर बार जब मैं सितारों, उगते सूरज या चंद्रमा को देखती हूं तो आपकी याद आती है. दिवंगत अभिनेता को याद करने के लिए फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने भी सोशल मीडिया का सहारा लिया.

पढ़ें : इंतजार खत्म, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी अक्षय कुमार की बेलबॉटम


सुशांत पिछले साल 14 जून को अपने मुंबई के अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details