दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

गणेश चतुर्थी मनाने के लिए ट्रोल हुईं सारा अली खान

अभिनेत्री सारा अली खान ने मंगलावर को अपने फैंस और चाहने वालों को गणेश चतुर्थी की बधाई दी. जिसके बाद उन्हें धार्मिक आधारों पर ट्रोल किया गया है.

By

Published : Sep 4, 2019, 12:53 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 9:54 AM IST

sara

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के द्वारा गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन की फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करने के बाद धार्मिक आधारों पर ट्रोल किया गया है. एक ट्रोलर ने तो अभिनेत्री के खिलाफ फतवा जारी करने तक की बात कही है.


एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को गणेश चतुर्थी विश किया. विश करते हुए 'सिम्बा' एक्ट्रेस ने एक फोटो अपलोड की है जिसमें सारा भगवान गणेश का आशीर्वाद ले रहीं हैं.

अभिनेत्री को हिंदू भगवान के साथ फोटो शेयर करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है.

फोटो को कैप्शन देते हुए अभिनेत्री ने लिखा, "गणपति बप्पा मोरया! गणेश आपकी सारी परेशानियों को दूर करें, और आपके साल को हंसी, सकारात्मकता और कामयाबी से भर दें. हैप्पी गणेश चतुर्थी."

पढ़ें- क्या 'अंग्रेजी मीडियम' में सारा अली खान को रिप्लेस कर आईं राधिका मदान?

यह तस्वीर कई सोशल मीडिया यूजर्स को पची नहीं और उन्होंने दावा किया कि अभिनेत्री मुस्लिम हैं इसीलिए उन्हें इस्लाम से जुड़े रहना चाहिए.एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "तुम अपना नाम सारा से सारा(स्वती) या कुछ और क्यों नहीं रख लेती और फिर सारे भगवानों की पूजा करो..."अन्य ने टौंट मारते हुए लिखा, "मैंने सोचा तुम मुस्लिम हो."एक और ने लिखा, "कृप्या हिंदूवाद को अपनाइए."एक और ट्रोलर ने टौंट मारने के लहजे में कमेंट किया, "प्लीज सारा जी आप मुस्लिम हैं तो सही से बिहेव कीजिए... प्लीज दोबारा यह मत कीजिएगा."एक ने तो कहा कि सारा के खिलाफ 'फतवा' जारी होना चाहिए. एक यूजर ने कहा, "लानत हैं तुमपे अगर खान हो तो भगवान मत बदलो."
Last Updated : Sep 29, 2019, 9:54 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details