दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सारा ने भाई इब्राहिम के साथ बिकिनी में साझा की तस्वीर, ट्रोलर्स ने कहा-शर्म करो

सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भाई इब्राहिम अली खान के साथ एक तस्वीर साझा की है. जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं. यह तस्वीर शेयर करते ही वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. सभी ने कहा भाई के साथ तो दूसरी फोटो शेयर कर लेती.

By

Published : Mar 6, 2020, 7:57 AM IST

sara ali khan, sara ali khan shares photo with Ibrahim ali khan, sara ali khan trolled, सारा अली खान हुईं ट्रोल, सारा अली खान, सारा को लोगों ने किया ट्रोल, Sara Ali Khan trolled for bikini pose with brother Ibrahim
सारा ने भाई इब्राहिम के साथ बिकिनी में साझा की तस्वीर, ट्रोलर्स ने कहा-शर्म करो

मुंबई :'सिम्बा' अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों एक के बाद एक फिल्मों को लेकर चर्चा में चल रही हैं. फिल्मों के साथ भी सारा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट्स अपने दर्शकों को देती रहती हैं.

इसी बीच अभिनेत्री ने एक तस्वीर शेयर की. जिसके लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

बता दें हाल ही में सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ मालदीव पहुंची थीं.

सारा ने इस ट्रिप से भी अपने भाई के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं और यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. अब इब्राहिम को बर्थ डे विश करने के लिए सारा ने इसी ट्रिप से दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन दोनों तस्वीरों में सारा बिकिनी में नजर आ रही हैं.

उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थ डे भाई. मैं तुमसे इतना प्यार करती हूं कि तुम्हें इसका अंदाजा भी नहीं है और आज मैं तुम्हें बेहद मिस भी कर रही हूं. काश तुम मेरे साथ होते.'

सारा के इस पोस्ट पर वह काफी ट्रोल हो रही हैं. कई फैंस का कहना है कि सारा को कम से कम अपने भाई को बर्थ डे विश करने के लिए कोई दूसरी तस्वीर चुननी चाहिए थी वही कुछ लोगों ने सारा को शर्म करने की हिदायत दे डाली. वही एक ने ट्रोल करते हुए कहा कि भला ऐसे पोज भाई के साथ कौन देता है.

पढ़ें : 'अतरंगी रे' की शूटिंग शुरू, नजर आएगी सारा-अक्षय-धनुष की तिकड़ी

वहीं एक यूजर ने सारा को डिफेंड करते हुए लिखा कि तहजीब बदन में नहीं बल्कि आंखों में होनी चाहिए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा अली खान की हाल ही में फिल्म 'लव आजकल 2' रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन ने काम किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई.

सारा अब अपनी फिल्म 'कुली नं 1' को लेकर चर्चा में है. यह फिल्म गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म कुली नं 1 का रीमेक है. इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. वरुण के पिता डेविड धवन फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. सारा इसके अलावा अक्षय कुमार और धनुष के साथ भी फिल्म 'अतरंगी रे' में काम कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details