दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

वीवो वाई-श्रृंखला के स्मार्टफोन का प्रचार करेंगी सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान बहुत जल्द वीवो वाई-श्रृंखला (Vivo Y Series) के स्मार्टफोन का प्रचार करती दिखेंगी. इससे पहले अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर रह चुके हैं.

By

Published : Jun 7, 2021, 4:15 PM IST

सारा अली खान
सारा अली खान

नई दिल्ली :बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) आगामी वीवो वाई-श्रृंखला (Vivo Y Series) के स्मार्टफोन का प्रचार करेंगी. मोबाइल फोन कंपनी ने सोमवार को बयान में कहा कि सारा इस उपकरण के विभिन्न मार्केटिंग अभियान में दिखाई देंगी.

वीवो ने अपने विभिन्न प्रचार अभियानों के लिए अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) को भी ब्रांड एम्बेसडर बनाया है.

वीवो ने बयान में कहा कि बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को आगामी वाई-श्रृंखला के स्मार्टफोन के लिए 'चीफ स्टाइल आइकन' बनाया गया है. वह स्टाइलिश वाई श्रृंखला के स्मार्टफोन के लिए प्रचार अभियान में दिखाई देंगी. इसकी शुरुआत वाई73 के साथ होगी.

ये भी पढे़ं : वेरा फार्मिगा ने 'द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट' को काफी डरावना कहा

बाजार अनुसंधान कंपनी आईडीसी के अनुसार, जनवरी-मार्च, 2021 की तिमाही में 17.3 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ वीवो भारतीय स्मार्टफोन बाजार में तीसरे स्थान पर थी.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details