दिल्ली

delhi

'चका-चक' सॉन्ग के लिए करण जौहर के बाथरूम में जाती थीं सारा अली खान, जानें क्यों

By

Published : Dec 23, 2021, 1:55 PM IST

सारा अली खान ने एक शो में इस बात का खुलासा किया है कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' के हिट सॉन्ग 'चका चक' की रिहर्सल के दौरान करण जौहर के बाथरूम में जाती थीं. सारा ने शो में ऐसा करने की वजह भी बताई है.

Sara Ali khan
सारा अली खान

हैदराबाद :मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर अपने मोस्ट पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विद करण' के साथ एक बार फिर लौट रहे हैं. ओटीटी पर शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है. प्रोमो के मुताबिक, शो के पहले गेस्ट फिल्म 'अतरंगी रे' की लीड स्टारकास्ट धनुष और सारा अली खान नजर आ रही है. प्रोमो में सारा अली खान ने फिल्म 'अतरंगी रे' के हिट सॉन्ग 'चका चक' को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

सोशल मीडिया पर टॉक शो कॉफी विद करण का यह प्रोमो पूरी तरह से छाया हुआ है. इसकी वजह से सारा अली खान का चौंकाने वाला खुलासा. इस 11 मिनट से ज्यादा के प्रोमो में करण बतौर गेस्ट शो में पहुंचे धनुष और सारा से बातचीत करते दिख रहे हैं.

सारा अली खान

इस बीच बातों-बातों में सारा अली खान ने फिल्म 'अतरंगी रे' के सुपरहिट सॉन्ग 'चका चक' को लेकर चौंकाने वाला खुलासा कर डाला.

सारा अली खान

सारा अली खान ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान करण जौहर के गोवा वाले घर के बाथरूम में सॉन्ग 'चका चक' की रिहर्सल किया करती थीं. बता दें, सारा अपने कोरियोग्राफर के साथ करण के गोवा वाले हाउस पहुंची थीं. इस पर करण ने पूछा कि क्या यह वही गाना है, जिस पर तुम रिसहर्सल कर रही थीं, तो सारा ने हां में जवाब दिया.

सारा अली खान

सारा ने करण के बाथरूम में सॉन्ग 'चका चक' की रिहर्सल की वजह के बारे में बताया, 'मैं नहीं चाहती थी कि कभी आपसे इस बारे में बात करूं, लेकिन अब मैं कंफर्टेबल महसूस कर रही हूं, आपके कमरे में लगा शीशा बहुत छोटा था, लेकिन बाथरूम का मिरर बड़ा था, इसलिए मैं बाथरूम में जाकर रिहर्सल किया करती थी. इस पर करण चौंक जाते हैं. सारा ने आगे बताया कि लॉकडाउन के बाद उन्होंने जो पहला शॉट दिया उसमें से सॉन्ग 'चका चक' एक था, हम लोग तकरीबन छह महीने लॉकडाउन में रहे थे'.

सारा अली खान

बता दें, आनंद एल राय निर्देशित फिल्म 'अतरंगी रे' 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में सारा अली खान और साउथ एक्टर धनुष के अलावा अक्षय कुमार भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढे़ं :83 की स्क्रीनिंग पर उमड़ा पूरा बॉलीवुड, आलिया से लेकर नोरा तक का दिखा KILLER लुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details