दिल्ली

delhi

सारा अली खान ने 2021 को ऐसे कहा अलविदा, फैंस खूब लाइक कर रहे वीडियो

By

Published : Dec 31, 2021, 12:29 PM IST

सारा अली खान ने साल 2021 को बड़े ही दिलचस्प अंदाज में बिदाई दी है. सारा के फैंस उनके इस अंदाज को बहुत पसंद कर रहे हैं. देखें वीडियो

sara ali khan
सारा अली खान

हैदराबाद :साल 2021 को खत्म होने में 12 घंटे भी नहीं बचे हैं. ऐसे में सभी ने अगले साल 2022 में चलने की पूरी तैयारी कर ली है. इधर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी साल 2021 को अलग ही अंदाज में बिदाई दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऑल मूमेंट वीडियो साझा किया है. वीडियो में सारा का साल 2021 का शुरू से लेकर आखिरी तक का सफर शामिल है.

बता दें, इन दिनों सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' सिनेमाघरों में चल रही है. इस बीच सारा फिल्म की प्रमोशन के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने फैंस से भी जुड़ रही हैं.

सारा ने अब अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने साल 2021 में खुलकर जिये एक-एक पल को दिखा रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में फरहान अख्तर द्वारा बोली गई कविता चल रही है. सारा के सभी फैंस को साल 2021 को अलविदा कहने का यह अंदाज भा रहा है और वह उनके वीडियो को जमकर लाइक कर रहे हैं.

वीडियो पर अब तक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों में कमेंट्स आ चुके हैं. बता दें, इंस्टाग्राम पर सारा के 38 मिलियन फैंस हैं. सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, फिल्म 'अतरंगी रे' में सारा अली खान ने बिहार की लड़की 'रिंकू' का किरदार निभाया है.

इसमें उनके साथ सुपरस्टार अक्षय कुमार और साउथ एक्टर धनुष नजर आ रहे हैं.

ये भी पढे़ं : Year Ender 2021: दीपिका से आलिया तक इन एक्ट्रेस का देखें BEST & WORST लुक

ये भी पढ़ें :नोरा फतेही के ये हैं 'NO' BOLD लुक, देखते ही कहेंगे 'हाय गर्मी'

ABOUT THE AUTHOR

...view details