दिल्ली

delhi

सारा अली खान ने फिर दिखाया बोल्ड अवतार, श्रग खोलकर शेयर की तस्वीरें

By

Published : Aug 21, 2021, 8:20 PM IST

स्टारकिड सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. बीते कुछ दिनों से देखा जा रहा है कि सारा भी उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार होने की जुगत में लगी हैं, जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं, क्योंकि सारा ने एक बार फिर फैंस की सांसें रोक देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं.

सारा अली खान
सारा अली खान

हैदराबाद : स्टारकिड सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. बीते कुछ दिनों से देखा जा रहा है कि सारा भी उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार होने की जुगत में लगी हैं, जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं, क्योंकि सारा ने एक बार फिर फैंस की सांसें रोक देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं.

सारा अली खान

जी हां, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. सारा इन दिनों इंस्टाग्राम पर बार-बार एक्टिव हो रही हैं और उसे अपनी बोल्ड तस्वीरों से सजा रही हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी दो और तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. इन तस्वीरों में सारा अली खान का लुक बेहद बोल्ड दिख रहा है.

इन तस्वीरों में सारा ने ग्रे-टोन्ड स्नेक-प्रिंट श्रग के साथ हॉल्टर नेक बीच बिकिनी पहनी हुई है. सारा ने खुले आसमान के नीचे इन तस्वीरों को खिंचवाया हैं, जिसमें उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. साथ ही सारा इन तस्वीरों में मिनिमल मेकअप में फुल ग्लैमर लुक दे रही हैं.

सारा ने अपनी इन शानदार तस्वीरों के शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'आंखें शोर करती हैं, जिस कहने से होंठ डरते हैं, अगर आपके पास कुछ छिपाने के लिए है, तो बेहतर है कि उसे दूर ही रखें.' सारा की इन तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. सारा के फैंस को उनकी यह तस्वीरें खूब भा रही हैं.

सारा अली खान

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म

बता दें, सारा अली खान को पिछली फिल्म 'कुली नंबर वन' में एक्टर वरुण धवन के अपोजिट देखा गया था. फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी. वहीं, सारा की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह आनंद एल रॉय की फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आने वाली हैं.

ये भी पढे़ं : हॉट लुक में यहां दिखीं दिशा पाटनी, तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details