दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अर्थ डे 2020 : प्रकृति के रंग, सारा के संग

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कोलाज तस्वीर साझा करके सभी को अर्थ डे की मुबारकबाद दी. इस कोलाज में सारा की कई तस्वरें हैं जो अलग-अलग प्राकृतिक जगह पर ली गई है. अभिनेत्री ने लोगों से मदर नेचर का शुक्रिया अदा करते हुए घर पर रहने को कहा.

By

Published : Apr 22, 2020, 8:41 AM IST

ETVbharat
अर्थ डे 2020 : प्रकृति के रंग, सारा के संग

मुंबईः अर्थ डे के मौके पर सारा अली खान ने मंगलवार को प्रकृति मां के प्रति प्यार जताते हुए अपनी खूबसूरत तस्वीरों का कोलाज सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें प्रकृति के अद्भुत नजारे दिख रहे हैं.

'सिम्बा' स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग लोकेशन्स पर ली गई तस्वीरों का कोलाज साझा किया. पहले वाले में, सारा खूबसूरत वादियों के बीच ब्लैक स्टाइलिश ड्रैस में हैं और वह मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं.

दूसरी तस्वीर में 'केदारनाथ' अभिनेत्री को रेगिस्तानी इलाके में ऊंट की सवारी का लुत्फ लेते हुए देखा जा सकता है, वहीं तीसरे में वह जंगल का अनुभव ले रही हैं.

चौथे में वह नीले समुद्र के बीच डीवा पोज में खड़ी हैं तो पांचवे में सफेद बर्फीले मैदान में प्रकृति के एक और रूप का आनंद उठा रही हैं.

24 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने कोलाज से प्रकृति के रंग तो दिखाए ही, धरती मां के लिए अपना प्यार जाहिर करते कैप्शन में कविता भी लिखी, 'हैप्पी अर्थ डे... अबाउट मदर नेचर वॉट टू से, स्नोफ्लेक्स इन दिसंबर, जंगल्स इन मई.... ऑन द बीच, वेयर हेयर कैन स्वे... इन द माउंटेन्स, ओन माय स्लेह... इन द डिजर्ट, द कैमल लीड्स द वे ... बट फॉर नाउ एट होम वी मस्ट स्टे... एंड विद ग्रेटिट्यूड एंड एप्रीसिएशन थैंक मदर अर्थ एवरीडे.. #स्टेहोम #स्टेसेफ #स्टेपॉजिटिव. ( प्रकृति मां के बारे में क्या कहा जाए, दिसबंर में बर्फ, मई में जंगल... बीच पर, जहां जुल्फे लहराती हैं... पहाड़ों में, अपनी बेपहिए वाली गाड़ी पर... रेगिस्तान में, जहां ऊंट दिखाता है रास्ता... लेकिन अभी घर पर रहना है जरूरी... हर रोज प्रकृति मां को धन्यवाद और आभार..).'

पढ़ें- कार्तिक आर्यन को पड़ा थप्पड़, शेयर किया फनी वीडियो

पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है और अब तक इस पर 15 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस ने तो प्यारे कमेंट्स किए ही, अभिनेता इशान खट्टर ने भी पोस्ट पर कमेंट करके मदर नेचर के बारे में चिंता व्यक्त की.

(इनपुट्स- एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details