दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सीधी-सादी सारा अली खान का नहीं देखा इतना बोल्ड लुक, तस्वीरें वायरल

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लाडली बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक बार फिर अपने नए अंदाज को लेकर चर्चा में हैं. अब सारा ने सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड मोनोक्रोम फोटोशूट सोशल मीडिया पर अपने फैंस संग साझा किया है. सारा का ऐसा अंदाज पहले कभी देखने को नहीं मिला है.

By

Published : Jul 28, 2021, 8:39 PM IST

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

हैदराबाद : सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लाडली बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक बार फिर अपने नए अंदाज को लेकर चर्चा में हैं. अब सारा ने सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड मोनोक्रोम फोटोशूट सोशल मीडिया पर अपने फैंस संग साझा किया है. सारा का ऐसा अंदाज पहले कभी देखने को नहीं मिला है.

Sara Ali Khan

अधिकतर साधारण लुक में दिखाईं देने वाली सारा अली खान को इतने बोल्ड अंदाज में उनके फैंस ने पहले कभी नहीं देखा होगा. सारा का यह ग्लैमरस अंदाज उनके फैंस का दिल ही नहीं बल्कि चैन भी चुरा रहा है. सारा का यह फोटोशूट उनके अबतक के सबसे अच्छे फोटोशूट में शुमार होने जा रहा है.

Sara Ali Khan

ये भी पढे़ं : रेनबो स्टाइल में Shehnaaz Gill का फंटेस्टिक फोटोशूट, देखें दिलकश तस्वीरें

इस लेटेस्ट फोटोशूट की बात करें तो इसमें सारा ने काले रंग में थाई स्लीट स्कर्ट और ब्रा टॉप कैरी किया हुआ है. इस फोटोशूट में सारा की हॉटनेस देखते ही बन रही है.

Sara Ali Khan

सारा के फैंस ने उन्हें अधिकतर साधारण लुक में देखा है. अब जब उन्होंने सारा का ये बोल्ड अंदाज देखा तो तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सारा के फैंस उनके इस फोटोशूट के कायल हो गये हैं. फैंस भी सारा के इस फोटोशूट पर कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं.

सारा अली खान का यह फोटोशूट रोहन श्रेष्ठ ने किया है, जिनके साथ सारा का नाम खूब जुड़ रहा है.

Sara Ali Khan

सारा के फिल्मी वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' में दिखाई दी थीं. वहीं, सारा की अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' हैं, जिसमें वह अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ दिखाई देंगी. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं :PHOTOS: रश्मि देसाई के ब्लैक शॉर्ट में किलर लुक ने ढाया कहर, फैंस बेहाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details