दिल्ली

delhi

'लव आज कल 2' के प्रमोशन में बिजी सारा-कार्तिक, फोटो और वीडियो वायरल

By

Published : Feb 7, 2020, 9:59 AM IST

Updated : Feb 29, 2020, 12:12 PM IST

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'लव आज कल 2' का प्रमोशन करने अहमदाबाद पहुंचे. जहां भीड़ में कार्तिक सारा की रक्षा करते दिखे. तो वहीं गुरुवार को दोनों कलाकार पिंक सिटी जयपुर गए और सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं.

Sara Ali Khan, Kartik Aaryan, love aaj kal 2 promotion, love aaj kal 2 promotion photos and videos viral on social media, love aaj kal 2
'लव आज कल 2' के प्रमोशन में बिजी सारा-कार्तिक, फोटो और वीडियो वायरल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल 2' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पढ़ें: 'लव आजकल 2' ट्रेलर रिलीज, कार्तिक-सारा की दिखी धमाकेदार केमिस्ट्री

दोनों ही कलाकार प्रमोशन के लिए हाल ही में अहमदाबाद पहुंचे थे. जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें फैंस के बीच से निकलते हुए कार तक जाने की भीड़ में कार्तिक, सारा को प्रोटेक्ट करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में फैंस कार्तिक को चिंटू त्यागी के नाम से पुकारते हैं, जो कि उनकी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में उनके किरदार का नाम था.

कार्तिक और सारा गुरुवार को पिंक सिटी जयपुर में भी फिल्म का प्रमोशन करने गए और उस दौरान की तस्वीरें अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा कीं.

कार्तिक ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'जो तुम ना हो.' तो वहीं सारा ने लिखा, 'रहेंगे हम नहीं.'

बता दें कि, यह इसी फिल्म के सॉन्ग 'शायद' के लिरिक्स हैं. जिसे दोनों ने लिख कर एक लाइन कम्प्लीट की है.

'लव आज कल 2' को इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं. यह 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है. जो दर्शकों को खबू पसंद आया.

गौरतलब है कि इससे पहले 2009 में आई 'लव आज कल' फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने किरदार निभाया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था. अब देखना है कि सारा-कार्तिक की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसी रहेगी?

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कार्तिक आर्यन 'लव आज कल 2' के अलावा 'दोस्ताना 2' और 'भूल भुलैया 2' में भी नजर आएंगे. साथ ही सारा अली खान 'कुली न.1' में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी.

(इनपुट-एएनआई)

Last Updated : Feb 29, 2020, 12:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details