दिल्ली

delhi

पानीपत का तीसरा गाना 'सपना है सच है' रिलीज

By

Published : Dec 2, 2019, 4:01 PM IST

अपकमिंग हिस्टोरिकल-ड्रामा फिल्म 'पानीपत' के मेकर्स ने फिल्म का तीसरा गाना 'सपना है सच है' रिलीज किया है जो फिल्म के लीड कैरेक्टर्स का वेडिंग सॉन्ग है.

sapna hai sach hai song from panipat out
sapna hai sach hai song from panipat out

मुंबईः सोमवार को अर्जुन कपूर, कृति सनोन और संजय दत्त स्टारर अपकमिंग हिस्टॉरिकल ड्रामा फिल्म 'पानीपत' के मेकर्स ने फिल्म का तीसरा गाना सपना है सच है सोशल मीडिया पर रिलीज किया है.

अर्जुन जो फिल्म में लीड एक्टर हैं और मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ का कैरेक्टर प्ले कर रहें हैं, उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लेटेस्ट रिलीज गाने को शेयर करते हुए लिखा, 'सदाशिव राव और @parvatibai की इतिहास को बदलने वाले युद्ध के बैकड्रॉप पर आधारित दिल छूने वाली कहानी. सुनिए #सपना है सच है रिलीज.'

2 मिनट 31 सेकेंड की मेलोडी में सदाशिव और पार्वती बाई की शादी को दर्शाया गया है. अजय-अतुल द्वारा कंपोज किए गए म्यूजिक के वीडियो में रॉयल्टी के साथ स्थिरता का परिचय भी देने की कोशिश की गई है.

गाने के लिरिक्स लिखे हैं जावेद अख्तर ने और इसे आवाज दी है श्रेया घोषाल और अभय जोधपुरकर ने, गाने की स्लो ट्यून के साथ दोनों सिंगर्स की आवाज ने पर्फेक्ट मैच बनाया है.

पढ़ें- 'गुड न्यूज़' : 'सौदा खरा खरा' का टीज़र आउट, इस दिन आयेगा सॉन्ग

'पानीपत' में इन दो स्टार्स के अलावा संजय दत्त, सुरेश ओबेरॉय, मोहनिश बहल, जीनत अमान और पद्ममिनी कोल्हापुरी भी लीड रोल्स में नजर आएंगे. आशुतोष गोवारिकर द्वारा डायरेक्टेड हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में मराठाओं और अहमद शाह अब्दाली की सेना के बीच हुई पानीपत की तीसरी लड़ाई को दर्शाने की कोशिश की गई है.

फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही सिनेमाप्रेमियों में फिल्म को लेकर बहुत उत्साह है क्योंकि पहली बार इंडियन दर्शकों को पानीपत की तीसरी लड़ाई इतने बड़े स्केल पर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी.

इस फिल्म के साथ ही सिल्वर स्क्रीन पर अपकमिंग कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'पति पत्नी और वो' भी रिलीज होने वाली है जिसमें कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अन्नया पांडे लीड रोल्स में हैं.

इनपुट्स- एएनआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details