दिल्ली

delhi

VIDEO : मिका सिंह ने गाया 'तेरी आंख्या का यो काजल', सपना चौधरी ने लगाए जमकर ठुमके

By

Published : Dec 3, 2021, 10:18 AM IST

सपना चौधरी एक बार फिर अपने सुपरहिट सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर थिरकती दिखी हैं. सपना ने अपने इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

sapna choudhary
सपना चौधरी

हैदराबाद :हरियाणवी डांसर क्वीन सपना चौधरी अपने जबरदस्त ठुमकों के लिए आज भी मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर सपना की फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. फैंस को उनके नये गाने का इंतजार आज भी रहता है. ऐसे में सपना ने सोशल मीडिया पर फैंस संग एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सपना सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर एक बार फिर जमकर नाच रही हैं. कमाल की बात यह है कि इस बार मिका सिंह इस गाने को अपनी आवाज दे रहे हैं.

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि हिंदी और पंजाबी गानों पर भी भारी पड़ा सुपरहिट सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' आज भी हिट लिस्ट में शामिल है. इस गानें पर इस बार सपना चौधरी और मिका सिंह का एक साथ जादू देखने को मिला है. दरअसल, सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में मिका सिंह सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' गा रहे हैं और सपना अपने ठुमकों से एक बार फैंस को दिवाना बना रही हैं. सपना ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है 'सदाबहार'. इस गाने में सपना और मिका की मस्ती देखी जा सकती है. दोनों ही गाने को खुलकर इन्जॉय कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर सपना के फैंस को उनका यह वीडियो बहुत आ रहा है और वे इसे जमकर लाइक कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. बता दें, सपना चौधरी का गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' आज भी पार्टी और शादियों में खूब बजाया जाता है.

ये भी पढे़ं :सारा अली खान की शादी की शर्त, बोलीं- जो मेरी मां का देगा साथ, उसका थाम लूंगी हाथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details