दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 19, 2019, 8:51 PM IST

ETV Bharat / sitara

सान्या मल्होत्रा बनने वाली हैं 'पगलैट', गणेश पूजा के साथ शूटिंग शुरू

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने अपनी अगली फिल्म 'पगलैट' की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है. शूटिंग सेट पर गणेश पूजा के साथ शुरू हुई.

Courtesy: Social Media

मुंबई: 'दंगल' अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​ने अपनी अगली फिल्म 'पगलैट' की शूटिंग शुरू कर दी है. शूटिंग मंगलवार को सेट पर गणेश पूजा के साथ शुरू हुई, जैसा कि सान्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है.

Courtesy: Social Media

पढ़ें: सान्या ने माधुरी के इस गाने पर लगाए ठुमके

जिसमें उन्होंने क्लैपरबोर्ड पकड़ा हुआ है साथ ही उनके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कुराहट भी दिख रही है. आगामी फीचर को फिल्म निर्माता उमेश बिष्ट द्वारा अभिनीत किया जा रहा है, जिन्होंने निखिल आडवाणी के साथ 2015 की फीचर 'हीरो' की स्क्रिप्ट लिखी थी और इसे गुनीत मोंगा और सिख एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया था.

Courtesy: Social Media

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री अगले साल 'शकुंतला देवी- मानव कंप्यूटर' में अपनी ऑन-स्क्रीन बेटी के रूप में विद्या बालन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगी.

Courtesy: Social Media

सान्या ने 2016 की रिलीज 'दंगल' में आमिर खान की ऑन-स्क्रीन बेटी के रूप में अपनी शुरुआत की, जिसके बाद उन्होंने 2018 की फ़िल्में 'पटाखा', 'बधाई हो' सहित कई फ़िल्मों में अभिनय किया, जो इस साल रिलीज हुई.

27 वर्षीय अभिनेत्री ने 'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' के हिंदी संस्करण में टेस्सा थॉम्पसन के कैरेक्टर के लिए भी अपनी आवाज दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details